BREAKING NEWS
  • Mini Surgical Strike: वीके सिंह का पाकिस्तान को जवाब, बोले- कई बार पूंछ सीधी...- Read More »

'गांधी परिवार से कई लोग PM बने, लेकिन देश को मोदी जितना सम्मान नहीं दिला पाए'

News State Bureau  |   Updated On : April 08, 2019 10:45:37 AM
बीजेपी सांसद वरुण गांधी

बीजेपी सांसद वरुण गांधी (Photo Credit : )

पीलीभीत:  

लोकसभा चुनाव 2019 (Loksabha Election 2019) के लिए देशभर में गरमाई सियासत के साथ परिवारवाद को लेकर भी जुबानी हमले लगातार हो रहे हैं. इस बीच उत्तर प्रदेश के सुल्‍तानपुर से बीजेपी सांसद वरुण ने गांधी परिवार पर बड़ा बयान दिया है. वरुण गांधी (Varun Gandhi) ने कहा कि उनके परिवार से भी कई लोग प्रधानमंत्री हुए हैं लेकिन जो सम्मान पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने देश को दिलाया है वो बहुत लंबे समय तक किसी ने देश को नहीं दिलाया.

यह भी पढ़ें- लालू प्रसाद यादव और तेजस्वी यादव के घोषणा पत्र में किए गए ये 10 बड़े वादे

बीजेपी सांसद वरुण गांधी (Varun Gandhi) रविवार को उत्तर प्रदेश के पीलीभीत संसदीय क्षेत्र में प्रचार करने पहुंचे थे. इस दौरान वरुण गांधी ने कहा, 'मेरे परिवार में भी कुछ लोक प्रधानमंत्री रहे हैं, लेकिन जो सम्मान मोदी ने देश को दिलाया है, वो बहुत लंबे समय से किसी ने देश को नहीं दिलाया. वो आदमी जी रहे हैं देश के लिए और वो मरेंगे देश के लिए, उसको केवल देश की चिंता है.'

यह भी पढ़ें- बीजेपी आज जारी करेगी चुनावी घोषणा पत्र, संकल्प पत्र में राम मंदिर समेत ये हो सकते हैं बड़े मुद्दे

इससे पहले भी वरुण गांधी ने पीएम मोदी की जमकर तारीफ कर चुके हैं. शुक्रवार को पीलीभीत में नामांकन दाखिल करने के बाद वरुण गांधी (Varun Gandhi) ने कहा था कि देश को एक लंबे अरसे बाद ऐसा प्रधानमंत्री मिला है, जिसके बारे में छाती चौड़ी करके बोल सकते हैं कि हमारे पास ऐसा प्रधानमंत्री है. उन्होंने कहा था कि मोदी के लिए देश के सिपाही की तरह उनका झंडा लेकर खड़ा हूं. वह अगले पायदान पर जाकर देश के मान सम्मान को बढ़ाए. देश को पूरी दुनिया में आगे ले जाकर छोड़े.

यह भी पढ़ें- शशि थरूर का PM मोदी को चैलेंज, बोले- साहस है तो केरल या तमिलनाडु से चुनाव लड़ें

गौरतलब है कि सुल्‍तानपुर से मौजूदा सांसद वरुण गांधी (Varun Gandhi) को इस बार बीजेपी ने पीलीभीत से लोकसभा का टिकट दिया है. इस सीट पर अभी तक उनकी मां और केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी सांसद रही हैं. पार्टी ने उनकी मां मेनका गांधी (Maneka Gandhi) को बेटे के संसदीय क्षेत्र सुल्‍तानपुर से टिकट दिया है.

यह वीडियो देखें-

First Published: Apr 08, 2019 10:45:14 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो