logo-image

सोनाक्षी सिन्हा ने लखनऊ में रोड शो कर मां पूनम के लिए मांगे वोट

समाजवादी पार्टी (एसपी) की लखनऊ लोकसभा सीट से प्रत्याशी पूनम सिन्हा के लिए शुक्रवार को उनकी बेटी अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने यहां रोड शो किया और वोट मांगे.

Updated on: 03 May 2019, 06:59 PM

नई दिल्ली:

समाजवादी पार्टी (एसपी) की लखनऊ लोकसभा सीट से प्रत्याशी पूनम सिन्हा के लिए शुक्रवार को उनकी बेटी अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने यहां रोडशो किया और वोट मांगे. इस दौरान उनके साथ एसपी अध्यक्ष अखिलेश यादव की पत्नी कन्नौज से सांसद डिम्पल यादव भी मौजूद रहीं. रोडशो हजरतगंज चौराहे से मेफेयर सिनेमा से होते हुए नावेल्टी सिनेमा, लालबाग, कैसरबाग चौराहा, कैसरबाग बसअड्डा, महिला कॉलेज, मौलवीगंज, रकाबगंज चौराहा, नक्खास चौराहा, अकबरी गेट से चरक चौराहा, चौक चौराहा से कोनेश्वर चौराहा होते हुए चौक घंटाघर पर समाप्त हुआ.

सोनाक्षी को देखने के लिए भारी भीड़ इकट्ठा हुई. इससे पहले पूनम सिन्हा ने जब अपना नामांकन दाखिल किया था, तब पटना साहिब से कांग्रेस उम्मीदवार शत्रुघ्न सिन्हा ने रोडशो किया था और पत्नी पूनम के लिए वोट मांगे थे.

हजारों की संख्या में समाजवादियों के हुजूम के साथ रथ पर सवार सोनाक्षी का रोडशो शुरू हुआ. सोनाक्षी ने अपने भाई कुश के साथ मां पूनम सिन्हा के लिए प्रचार किया.

इसे भी पढ़ें:'बाबर की औलाद' वाले बयान पर योगी ने कहा- चुनावी मंच भजन गाने के लिए नहीं होता

सोनाक्षी का रथ जैसे ही कैसरबाग पहुंचा, तारों के मकड़जाल में रथ फंस गया. तभी रथ पर सवार सुरक्षा गार्डो ने डंडे की मदद से तारों को ऊपर उठाया. उसके बाद रथ आगे बढ़ा. इसके चलते कैसरबाग, बीएन रोड, लाटूश रोड, कैंट रोड और बारादरी रोड पर भीशण जाम लग गया.

गौरतलब है कि अभिनेत्री सोनाक्षी ने पहली बार किसी राजनीतिक कार्यक्रम में शिरकत किया है. बॉलीवुड में नाम कमाने के बाद सोनाक्षी पिता शत्रुघ्न सिन्हा के लिए कभी किसी रैली या रोड शो में शामिल नहीं हुई हैं.

लखनऊ सीट के लिए मतदान पांचवें चरण में छह मई को होगा. मतगणना 23 मई को होगी.