logo-image

राहुल गांधी ने मतदाताओं से की अपील, भारत की आत्मा के लिए समझदारी से करें वोट

राहुल गांधी ने कहा कि नौकरियां बढ़ने और लोगों के बैंक अकाउंट में 15 लाख रुपये आने के बजाय इस सरकार में हिंसा, अविश्वास, घृणा और भय बढ़ा है. उन्होंने कहा कि इस सरकार में नौकरियां पूरी तरह से खत्म हो गईं

Updated on: 11 Apr 2019, 12:00 PM

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव (Loksabha Election 2019) के पहले चरण में आज देश के 91 सीटों पर वोटिंग शुरू हो गई है. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मतदाताओं से भारत की आत्मा और उसके बेहतर भविष्य के लिए समझदारी से वोट देने की अपील की है. सत्ता में आने से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के किए गए वादों को याद दिलाते हुए राहुल गांधी ने कहा कि नौकरियां बढ़ने और लोगों के बैंक अकाउंट में 15 लाख रुपये आने के बजाय इस सरकार में हिंसा, अविश्वास, घृणा और भय बढ़ा है. उन्होंने कहा कि इस सरकार में नौकरियां पूरी तरह से खत्म हो गईं.

यह भी पढ़ें: Lok sabha Election First Phase Live: उत्‍तराखंड में 11 बजे तक 23.32 फीसद मतदान दर्ज किया गया

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट किया है. 2 करोड़ नौकरियां कहां है, 15 लाख रुपये अकाउंट में नही आए और अच्छे दिन कहां है. उन्होंने सरकार की नाकामियों को गिनाया. उन्होंने लिखा कि नौकरियां नहीं हैं, नोटबंदी, गरीब की पीड़ा, गब्बर सिंह टैक्स, सूट बूट की सरकार और राफेल से देश को निराशा हाथ लगी है. यह सरकार पूरी तरह से झूठी साबित हुई है. गौरतलब है कि पहले चरण में जिन 20 राज्यों में वोटिंग हो रही है, उनमें दो केंद्र शासित प्रदेश भी शामिल हैं. इस बार लोकसभा चुनाव में कहीं 7 से 5 तो कहीं 7 से 4 बजे तक मतदान होगा.

यह भी पढ़ें: कई प्रदेशों में ईवीएम खराब होने की खबरें, कुछ बूथों पर मतदान रुका