BREAKING NEWS
  • दिल्ली में पी चिदंबरम के घर पहुंची CBI की टीम, हो सकते हैं गिरफ्तार- Read More »
  • PAK को भारत के साथ कारोबार बंद करना पड़ा भारी, अब इन चीजों के लिए चुकाने पड़ेंगे 35% ज्यादा दाम- Read More »
  • मुंबई के होटल ने 2 उबले अंडों के लिए वसूले 1,700 रुपये, जानिए क्या थी खासियत- Read More »

आतंकियों को मारने से पहले क्या मेरा जवान EC से परमिशन लेगा: PM नरेंद्र मोदी

News State Bureau  |   Updated On : May 12, 2019 12:59 PM
फोटो - साभार - BJP4India

फोटो - साभार - BJP4India

नई दिल्ली:  

Lok Sabha Chunav Phase 6 Voting Live Updates: लोकसभा चुनाव 2019 में दिल्ली सहित 7 राज्यों की 59 लोकसभा सीटों पर आज मतदान जारी है. वहीं पीएम मोदी सातवें और अंतिम चरण की वोटिंग के लिए भारतीय जनता पार्टी के चुनावी अभियान में वो आज कुशीनगर में चुनावी रैली को संबोधित कर रहे हैं. आपको बता दें कि छठे चरण में केंद्रीय मंत्रियों राधामोहन सिंह, हर्षवर्धन और मेनका गांधी, सपा प्रमुख अखिलेश यादव और कांग्रेस नेताओं दिग्विजय सिंह और ज्योतिरादित्य सिंधिया की साख दांव पर लगी है. छठे चरण में उत्तर प्रदेश की 14, हरियाणा की 10, बिहार और मध्य प्रदेश की 8-8, दिल्ली की सात और झारखंड की चार सीटों पर वोटिंग हो रही है. 

  May 12, 2019  12:52 (IST)

ये महामिलावटी लोगों ने हमारी संस्कृति, परंपरा, हमारे सवा सौ करोड़ देशवासियों की ताकत इनके नायक राष्ट्र के महापुरुषों की कभी परवाह नहीं की. देशभर में बाबा साहेब आंबेडकर से जुड़े स्थानों को पंच तीर्थ के रूप में विकसित करने का काम आपके इस सेवक ने किया है.

  May 12, 2019  12:24 (IST)

हमारा ये निरंतर प्रयास रहा है कि हम हमारी संस्कृति और हमारी आस्था के केंद्रों का प्रचार प्रसार करें। लेकिन सिर्फ अपना परिवार देखने वाले कांग्रेस और महामिलावटी लोगों ने अपनी संस्कृति, अपनी ताकत, अपने राष्ट्र नायकों की परवाह नहीं की.

  May 12, 2019  12:24 (IST)

हम पूर्वांचल को देश की गैस आधारित अर्थव्यवस्था और कृषि उत्पादों का एक बड़ा हब बनाने के लिए लगातार कार्य कर रहे हैं.

  May 12, 2019  12:23 (IST)

वंशवाद की बेल पकड़कर ये लोग अब इतना ऊपर चढ़ चुके हैं कि गरीब को तुच्छ मानते हैं. वहीं, मैं गरीबी में पैदा हुआ, गरीबी में बड़ा हुआ और कुम्भ के मेले में गरीबों का पैर धोकर, सफाई कर्मचारी का पैर धोकर खुद को धन्य मानता हूं.

  May 12, 2019  12:22 (IST)

गरीब को गंदगी में रहने का शौक नहीं होता, वो उसकी मजबूरी होती है. लेकिन इन महामिलावटी लोगों ने कभी इस बारे में नहीं सोचा. मैंने स्वच्छ भारत अभियान चलाया, 10 करोड़ से अधिक शौचालय बनवाए.

  May 12, 2019  12:22 (IST)

जब इन लोगों को मौका मिला तो इन लोगों ने बिजली में भी घोटाला कर दिया। जब मुझे सेवा का अवसर मिला तो ढाई करोड़ से ज्यादा गरीब परिवारों में मुफ्त बिजली कनेक्शन दिया

  May 12, 2019  12:21 (IST)

जब इन लोगों को मौका मिला तो इन्होंने NRHM घोटाला कर दिया, एंबुलेंस में घोटाला कर दिया। जब मुझे सेवा का अवसर मिला तो देश के हर गरीब को साल में 5 लाख रुपए तक के मुफ्त इलाज की सुविधा दी.

  May 12, 2019  12:21 (IST)

जब इन्हें मौका मिला, तो इन लोगों ने अपने लिए लाखों-करोड़ों के बंगले बना लिए. जब मुझे सेवा का अवसर मिला तो मैंने मेरा बंगला नहीं बनाया बल्कि देश के गरीबों के लिए डेढ़ करोड़ घर बनाए.

  May 12, 2019  12:21 (IST)

जब इन्हें लोगों को मौका मिला तो इन लोगों ने कोयला घोटाला कर दिया. जब मुझे सेवा का अवसर मिला तो मैंने 7 करोड़ गरीब माताओं को मुफ्त गैस कनेक्शन देकर उन्हें धुंए से मुक्ति दिलाई.

  May 12, 2019  12:20 (IST)

आज जो लोग मेरी जाति का सर्टिफिकेट मांग रहे हैं, जब उन्हें आपकी सेवा का मौका मिला तो उन्होंने अपने लिए सैकड़ों-हजारों करोड़ रुपए की संपत्ति खड़ी कर ली. मैं गुजरात में सबसे लंबे समय तक मुख्यमंत्री रहा, पांच साल से देश का प्रधानमंत्री हूं और मेरा बही खाता भी देश के सामने है

  May 12, 2019  12:20 (IST)

जब इन्हें लोगों को मौका मिला तो इन लोगों ने कोयला घोटाला कर दिया. जब मुझे सेवा का अवसर मिला तो मैंने 7 करोड़ गरीब माताओं को मुफ्त गैस कनेक्शन देकर उन्हें धुंए से मुक्ति दिलाई.

  May 12, 2019  12:19 (IST)

आज जो लोग मेरी जाति का सर्टिफिकेट मांग रहे हैं, जब उन्हें आपकी सेवा का मौका मिला तो उन्होंने अपने लिए सैकड़ों-हजारों करोड़ रुपए की संपत्ति खड़ी कर ली. मैं गुजरात में सबसे लंबे समय तक मुख्यमंत्री रहा, पांच साल से देश का प्रधानमंत्री हूं और मेरा बही खाता भी देश के सामने है.

  May 12, 2019  12:19 (IST)

बीते 5 साल में आपके इस सेवक ने इस कार्य संस्कृति को बदल दिया है. इन लोगों के दांव पेंच नाकाम हो रहे हैं और ये लोग मुझे पानी पी-पीकर के कोस रहे हैं. दुनियाभर की डिक्शनरी से खोजकर लाते हैं और प्रेम का नकाब पहनाकर मुझे गालियां देते हैं.

  May 12, 2019  12:18 (IST)

बहन जी आपके साथ गेस्ट हाउस में जो हुआ था उससे सारे देश की बहनों और बेटियों को पीड़ा हुई थी. अगर आप बेटियों की रक्षा के प्रति इतनी ही ईमानदार हैं तो आज ही, इसी समय राजस्थान की कांग्रेस सरकार से समर्थन वापस ले लीजिए.

  May 12, 2019  12:18 (IST)

भ्रष्टाचार हो, महंगाई हो या 1984 में हजारों सिखों का कत्ल हुआ हो इनका जवाब यही होता है- 'हुआ तो हुआ'. जिस अहंकार में ये लोग कहते हैं 'हुआ तो हुआ' वो इन लोगों ने देश की सरकार मशीनरी का हिस्सा बना दिया.

  May 12, 2019  12:17 (IST)

बेटियों पर अत्याचार करने वाले, राक्षसी प्रवृत्ति के लोगों को सजा देने के लिए आपके इस चौकीदार ने फांसी की सजा का प्रावधान किया है. कांग्रेस सरकार की भी नीयत सही होती तो अलवर में जो हुआ उसे छिपाने में, दबाने में नहीं लगती.

  May 12, 2019  12:17 (IST)

आपका हर वोट मेरे लिए जरुरी है, पवित्र है और अमूल्य है. जीत सामने देखकर ये समय आराम करने का नहीं है, ये जीत को इतना ऐतिहासिक बनाने का है कि महामिलावटी लोग देश के खिलाफ जाने का विचार सोचना भी छोड़ दे.

  May 12, 2019  12:17 (IST)

राम का नाम लेने वालों को जेल में डालने वालों को लोकतांत्रिक तरीके से सजा मिले इसलिए देश का कोई भी स्थान हो या कोई भी किनारा देश कमल के निशान पर वोट दे रहा है.

  May 12, 2019  12:16 (IST)

आज सुबह खबर आयी की कश्मीर में सेना ने कुछ आतंकी मार गिराए. कुछ लोगों को ये परेशानी है कि आज जब मतदान चल रहा है तो मोदी ने आतंकियों को क्यों मारा. देश मजबूत, निर्णायक और ईमानदार सरकार के लिए वोट दे रहा है.

  May 12, 2019  12:15 (IST)

भारत को दहलाने वाले आज डर-डर कर जीने को मजबूर हैं. वो डर रहे हैं इसलिए देश की हिम्मत बढ़ रही है और इसलिए देश मोदी को वोट दे रहा है.

  May 12, 2019  12:15 (IST)

आज दुनिया में भारत की जो गूंज सुनाई दे रही है, देश इसके लिए भारतीय जनता पार्टी को और मोदी को वोट दे रहा है. आतंक के खिलाफ जो सीधी लड़ाई हम लड़ रहे हैं उसके लिए देश कमल के निशान पर बटन दबा रहा है, मोदी को वोट दे रहा है

  May 12, 2019  12:15 (IST)

पांच चरण के मतदान हो चुके हैं और विरोधी चारों खाने चित हैं. बौखलाएं हैं, उन्हें समझ नहीं आ रहा कि इस चौकीदार पर लोगों का इतना प्यार क्यों उमड़ रहा है.

First Published: Sunday, May 12, 2019 12:13:47 PM
Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

RELATED TAG: Pm Narendra Modi, Pm Narendra Modi Addressing Rally From Kushinagar, Pm Modi In Kushi Nagar, Pm Modi In Up, Lok Sabha Election 2019,

डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

न्यूज़ फीचर

वीडियो