logo-image

दीदी के गुंडे गोलियां और बम लेकर विनाश में उतर गए हैं, बंगाल में गरजे पीएम नरेंद्र मोदी

पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने पश्चिम बंगाल के बशीरहाट में लोगों को संबोधित किया.

Updated on: 15 May 2019, 05:11 PM

highlights

  • अमित शाह के रोड शो में कल हुआ था पथराव और आगजनी
  • पीएम नरेंद्र मोदी ने पश्चिम बंगाल में रैली कर दीदी पर साधा निशाना
  • सपूतों पर सवाल उठाने वाली ममता बनर्जी को सबक सिखाना जरूरी

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2019) की सरगर्मियों के बीच लगातार आरोप-प्रत्यारोप का दौर चल रहा है. इसी क्रम में पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने पश्चिम बंगाल के बशीरहाट में लोगों को संबोधित किया. पीएम मोदी (PM Modi) ने कहा, मैं भाजपा के और पश्चिम बंगाल के उन साथियों के परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त करता हूं जिनकी पिछले कुछ दिनों में टीएमसी के गुंडों ने हत्या की है. जो घायल हैं, उनके मैं जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं. लोकतंत्र के लिए आपका ये बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा.

यह भी पढ़ें ः बंगाल में बोले सीएम योगी- हमने उत्तर प्रदेश में दुर्गा पूजा के लिए मुहर्रम के जुलूस का समय बदलवा दिया था

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, पश्चिम बंगाल में गणतंत्र को फिर से स्थापित करने के लिए आपका हौंसला और इच्छशक्ति पूरा देश बड़े आदर के साथ देख रहा है. उन्होंने आगे कहा, दीदी के गुंडे गोलियां और बम लेकर विनाश करने पर उतर गए हैं, लेकिन लोकतंत्र के प्रति श्रद्धा को लेकर बंगाल के मेरे भाई-बहन डटकर खड़े हैं. पीएम ने कहा, आपका यही हौसला, आपका यही जोश ममता दीदी की इस अत्याचारी सत्ता को एक न एक दिन जड़ से उखाड़ देगा. उन्होंने कहा कि दीदी, सत्ता तो सेवा का माध्यम होती हैं. आप सत्ता और जनता को अपना गुलाम समझने की भूल कर रही हो.

यह भी पढ़ें ः बंगाल हिंसा पर तजिंदर सिंह बग्गा और डेरेक ओ ब्रायन भिड़े, जानें फिर क्या हुआ

मोदी ने आगे कहा, दीदी, जनता को धोखा आप दो, चिटफंड के नाम पर गरीबों का पैसा आप लूटों, भ्रष्टाचारियों को बचाने के लिए धरने पर आप बैठों और जब पश्चिम बंगाल की जनता आपसे हिसाब मांगे तो आप गालियां देने पर उतर आई, हिंसा और आगजनी करने लगी. उन्होंने कहा, क्या लगता है आपको कि आपकी गालियों और धमकियों से मोदी डर जाएगा. प्रधानमंत्री ने आगे कहा, सर्जिकल स्ट्राइक और एयर स्ट्राइक के बाद अपने ही सपूतों पर सवाल उठाने वाली दीदी को सबक सिखाना जरूरी है. देश के हितों के खिलाफ जाकर पाकिस्तान के सुर में सुर मिलाने वाली दीदी को सबक सिखाना जरूरी है.

यह भी पढ़ें ः जेल से बाहर निकलते ही प्रियंका शर्मा ने कहा, मैं माफी नहीं मांगूंगी, मैं लड़ने के लिए तैयार हूं

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, दीदी आपकी बौखलाहट और बंगाल का जनसमर्थन देख कर मैं आपसे कह रहा हूं कि अब बंगाल हमे पूर्ण बहुमत से आगे 300 सीटें पार करवा कर रहेगा. उन्होंने कहा, बंगाल में भाजपा नेताओं को रैली नहीं करने दी जा रही है. वोटरों को वोट नहीं डालने दिया जा रहा. उम्मीदवारों पर हमले किए जा रहे हैं, यहां तक की नेताजी सुभाष चंद्र बोस के प्रपौत्र को भी आपके गुंडों ने नहीं छोड़ा. ममता दीदी मत भूलिए कि ये 21वीं सदी का भारत है अगर पश्चिम बंगाल की जनता आपको सातवें आसमान पर बिठा सकती है तो यही जनता आपको वापस जमीन पर भी गिरा सकती है.