logo-image

मध्य प्रदेश में बीजेपी को मिली बड़ी सफलता पर पार्टी कार्यकर्ता जश्न में डूबे

लोकसभा चुनाव में मध्य प्रदेश में भाजपा को मिली अभूतपूर्व सफलता पर पार्टी कार्यकर्ता जश्न में डूबे हुए हैं.

Updated on: 23 May 2019, 05:58 PM

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव में मध्य प्रदेश में भाजपा को मिली अभूतपूर्व सफलता पर पार्टी कार्यकर्ता जश्न में डूबे हुए हैं. हर तरफ ढोल की थाप पर कार्यकर्ता थिरक रहे हैं, और कहीं मिठाइयां बांटी जा रही हैं. मतगणना के रुझानों में भाजपा को सफलता के संकेत मिलने के साथ ही राजधानी स्थित पार्टी कार्यालय में नेताओं और कार्यकर्ताओं का जमावड़ा लगने लगा. राज्य की प्रदेश इकाई के अध्यक्ष राकेश सिंह, पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने जीत के जश्न में हिस्सा लिया. एक-दूसरे को मिठाई खिलाकर जीत की खुशी जाहिर की.

यह भी पढ़ें- रुझानों में पिछड़ी सत्ताधारी कांग्रेस क्या मध्य प्रदेश की जनता को रिझाने में रही नाकाम

भाजपा कार्यकर्ताओं ने पार्टी कार्यालय में जमकर नाच-गाना किया. इसी तरह राज्य के अन्य हिस्सों में भाजपा कार्यकर्ताओं ने जीत की खुशी मनाई. भाजयुमो के प्रदेशाध्यक्ष अभिलाष पांडे ने भाजपा की जीत को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनहितकारी नीतियों की जीत बताया है.

यह भी पढ़ें- मध्य प्रदेश में सिंधिया, दिग्विजय सिंह समेत कांग्रेस के कई दिग्गज पिछड़े, जानिए VIP सीटों का हाल

राज्य के 29 संसदीय क्षेत्रों में से 28 सीटों पर भाजपा को बढ़त है. कांग्रेस को सिर्फ छिंदवाड़ा में बढ़त मिली है, जहां मुख्यमंत्री कमलनाथ के पुत्र नकुलनाथ आगे चल रहे हैं. वहीं विधानसभा के उपचुनाव में कमलनाथ को भाजपा उम्मीदवार के मुकाबले ज्यादा मत मिले.

यह वीडियो देखें-