BREAKING NEWS
  • PAK के मंत्री शेख रशीद बोले- मोदी चाहते हैं कि पाकिस्तान भीख का कटोरा लेकर खड़ा रहे- Read More »

मुख्तार अब्बास नकवी बोले, विपक्ष के शरीर में जैश की आत्माएं घुस गई हैं, छुटकारा के लिए करें ये काम

News State Bureau  | Reported By : Ravikant |   Updated On : March 05, 2019 02:27:55 PM
केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी (फाइल फोटो)

केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी (फाइल फोटो) (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने एयर स्ट्राइक (Air Strike) का सबूत मांगने वाले विपक्ष पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा, जैश-ए-मोहम्मद के आतंकवादी बुरी तरह मारे गए हैं और ढेर हुए हैं. जो खून-खराबा करने में माहिर थे आज वो खून से लथपथ हैं. मुझे दिखाई पड़ता है कि जो जैश के आतंकी मारे गए हैं, इनमें से कुछ की आत्माएं घूमते घूमते इन लोगों के शरीर में घुस गई है और जिस तरह की भाषा ये बोल रहे हैं वो भाषा तो सामान्य व्यक्ति की हो नहीं सकती है, इसलिए हमारी इनको सलाह है कि किसी अच्छे झाड़-फूक वाले के पास जाए और अपने शरीर में जो जैश की आत्माएं घुस गई हैं उसको निकलवाए और सामान्य तरीके से व्यवहार करें.

यह भी पढ़ें ः Air Strike पर सबूत मांग रहे दिग्‍विजय सिंह को प्रकाश जावड़ेकर का जवाब

बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने विपक्ष पर चुटकी लेते हुए कहा, पाकिस्तान में एक मजाक चल रहा है कि सोनिया गांधी और मनमोहन सिंह बड़े अच्छे थे और पीएम नरेंद्र मोदी ठीक नहीं हैं, क्योंकि पीएम नरेंद्र मोदी आतंकवादी को ठोक रहे हैं, इसलिए वो शरीफ नहीं हो सकते हैं. उन्होंने कहा, इस सरकार ने इतना काम किया है, जिसको ये गिन नहीं पा रहे हैं. जिस पर ये सवाल भी नहीं खड़े कर पा रहे हैं.

यह भी पढ़ें ः Air Strike : कपिल सिब्बल ने सरकार से पूछा, इतना तो बता दीजिए कितने मारे

मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा, उनके समय में कभी लखनऊ पर कभी बनारस पर कभी संकटमोचन मंदिर पर हमला हुआ करता था. पीएम नरेंद्र मोदी ऐसे शख्सियत है या इस सरकार की धमक है कि उन आतंकियों के हौसलों को पूरी तरह ध्वस्त कर दिया गया है. बता दें कि सर्जिकल स्ट्राइक के बाद विपक्ष की ओर से एयर स्ट्राइक पर सबूत मांगा जा रहा है.

यह भी पढ़ें ः जब सेना कोई स्ट्राइक करे तो कांग्रेस के एक नेता को साथ ले जाए : शाहनवाज हुसैन

महबूबा मुफ्ती ने मांगा सबूत

पीडीपी चीफ महबूबा मुफ्ती ने भी सर्जिकल स्ट्राइक 2 का सबूत मांगा है. उन्होंने कहा कि देश के नागरिक होने के नाते हमें बालाकोट ऑपरेशन की विश्वसनीयता पर सवाल उठाने का पूरा अधिकार है. ऐसा इसलिए हैं कि भारत सरकार अस्पष्ट जानकारी दे रही है.' उन्होंने कहा कि यह दुश्मनों की मदद कैसे करता है? चुनावी लाभ लेने के लिए वे इसका फायदा उठाना चाहते हैं.'

ममता बनर्जी ने कहा, कितने आतंकी मारे सबूत चाहिए

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल प्रमुख ममता बनर्जी ने भी एयर स्ट्राइक के सबूत मांगे हैं. उन्होंने कहा कि इस कार्रवाई में कितने आतंकी मारे गए इसका कोई प्रमाण है तो सामने आना चाहिए. इसके साथ ही ममता ने कहा कि पाकिस्तान पर एयरस्ट्राइक के बाद प्रधानमंत्री ने कोई सर्वदलीय बैठक नहीं बुलाई. इसलिए सरकार को ऑपरेशन की जानकारी साझा करना चाहिए.

एसपी नेता ने सर्जिकल स्ट्राइक 2 को झूठा करार दिया

समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री विनोद कुमार उर्फ पंडित सिंह ने वायुसेना की सर्जिकल स्ट्राइक को झूठा करार दिया है. हालांकि उन्होंने सेना के जवानों को सलाम किया है, लेकिन कहा, बीजेपी झूठ बोलने वाली पार्टी है. उन्होंने कहा कि बीजेपी ने पाकिस्तान से बात करके वहां खाली मकान पर बम गिराया है. सर्जिकल स्ट्राइक में कोई आतंकी नहीं मारा गया है.

First Published: Mar 05, 2019 11:41:14 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो