PM मोदी पर फिर गरजीं ममता, कहा- जो 5 साल में राम मंदिर नहीं बनवा पाए वो विद्यासागर की मूर्ति बनाना चाहते हैं

News State Bureau  |   Updated On : May 16, 2019 03:56:15 PM
ममता बनर्जी रैली को संबोधित करते हुए

ममता बनर्जी रैली को संबोधित करते हुए (Photo Credit : )

ख़ास बातें

  •  पीएम मोदी और अमित शाह पर बरसीं ममता बनर्जी
  •  गुंडा नेता आकर बंगाल को कंगाल कहा
  •  पांच साल में राम मंदिर नहीं बनवा पाए 

नई दिल्ली:  

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख ममता बनर्जी मोदी सरकार पर जमकर हमला कर रही हैं. अपनी हर रैली में वो पीएम मोदी और अमित शाह पर शब्दों के तीर चला रही हैं. डायमंड हार्बर में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए ममता बनर्जी बीजेपी पर आक्रमक रूख अपनाया. ममता बनर्जी ने कहा, 'पिछले पांच साल में आप (पीएम) राम मंदिर नहीं बनवा पाए और तुम विद्यासागर की मूर्ति बनाना चाहते हो. बंगाल के लोग आपसे भीख नहीं मांगेंगे. आपके गुंडा नेता यहां आते हैं और कहते हैं .बंगला कंगाल है'. क्या बंगाली कंगाल है?क्या बंगाली कंगाल है?

इतना ही नहीं पीएम मोदी पर वार करते-करते ममता बनर्जी ने लोगों से 'चौकीदार चोर है' के नारे लगाने को कहा. 

बता दें कि पिछले दिनों बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह की कोलकाता रोड शो के दौरान विद्यासागर कॉलेज में तोड़फोड़ के दौरान महान समाज सुधारक ईश्‍वरचंद्र विद्यासागर की मूर्ति टूट गई. जिसके बाद तृणमूल कांग्रेस और भगवा पार्टी में आरोप-प्रत्‍यारोप जारी है.

इधर पश्चिम बंगाल में हिंसा को देखते हुए चुनाव आयोग ने ऐतिहासिक फैसला लेते हुए चुनाव प्रचार का समय एक दिन कम करते हुए गुरुवार रात 10 बजे तक कर दिया है. यानी आज रात 10 बजे के बाद लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण के लिए कोई प्रचार नहीं कर पाएगा.

First Published: May 16, 2019 03:52:21 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो