बीजेपी नेता ने आखिर क्यों कहा शीला दीक्षित को बूढ़ी गाय, जानें यहां

News State Bureau  |   Updated On : April 27, 2019 06:18:28 PM
प्रवेश वर्मा (फाइल फोटो)

प्रवेश वर्मा (फाइल फोटो)

ऩई दिल्ली:  

2019 के चुनावी महासंग्राम में नेताओं की बदजुबानी लगातार जारी है. नेता अपने जुबान पर लगाम नहीं लगा पा रहे हैं. चुनावी रैली को संबोधित करते हुए नेता की जुबान लगातार फिसलती जा रही है. भाजपा के पश्चिमी दिल्ली लोकसभा सीट के उम्मीदवार प्रवेश वर्मा ने कांग्रेस पर निशाना साधा है. इसके साथ ही दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर तंज कसा है. उन्होंने दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित की तुलना गाय से कर दी. वहीं दूसरी तरफ अरविंद केजरीवाल को खुजलीवाल का नाम दे दिया. प्रवेश वर्मा दिल्ली में एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे.

यह भी पढ़ें - बिहार में राहुल गांधी और तेजस्वी यादव के खिलाफ केस दर्ज, जानें क्या है मामला

उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि पार्टी 85 साल की महिला से चुनाव लड़वा रही है. बिचारी भूलने लगी कि एक गाय से कितना दूध निकालोगे. उन्होंने कहा कि केजरीवाल अक्सर कहा करते हैं कि दिल्ली पुलिस काम नहीं करती है. तो मैं पूछना चाहता हूं केजरीवाल अपने साथ दिल्ली पुलिस को सिक्योरिटी के रूप में क्यों रखते हैं. दिल्ली पुलिस की सुरक्षा को हटाकर देखो, इतने थप्पड़ पड़ेंगे पता चल जाएगा. बता दें कि दिल्ली में लोकसभा की कुल सात सीट हैं. कांग्रेस ने इस बार शीला दीक्षित को नॉर्थ ईस्ट दिल्ली से चुनावी मैदान में उतारा है.

उधर बीजेपी ने चुनाव आयोग को पत्र लिखा है. जिसमें बताया गया है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आचार संहिता का उल्लंघन किया है. बीजेपी अध्यक्ष ने अपने एक बयान में बताया था कि हम देश से सभी धुसपैठियों को बाहर निकालेंगे, सिवाय बौद्ध, हिंदुओं और सिखों को छोड़कर.

First Published: Apr 27, 2019 05:58:13 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो