भोपाल: वोट डालने के बाद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर बोलीं- धर्म और अधर्म की लड़ाई अभी भी जारी

News State Bureau  | Reported By : जितेंद्र शर्मा |   Updated On : May 12, 2019 10:03:22 AM
साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर

साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

लोकसभा चुनाव (Loksabha Elections) अपने अंतिम दौर में हैं. आज देश के छठे और मध्य प्रदेश की तीसरे चरण का मतदान हो रहा है. लोकतंत्र के महापर्व में भागीदारी के लिए लोगों का उत्साह चरम पर है. पूरे देशभर में नजरें मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की सबसे हाईप्रोफाइल सीट भोपाल पर हैं. भोपाल से बीजेपी उम्मीदवार साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने अपना वोट डाला. वो यहां से कांग्रेस के उम्मीदवार दिग्विजय सिंह के खिलाफ चुनाव मैदान में हैं.

यह भी पढ़ें- मध्य प्रदेश में कड़ी सुरक्षा-व्यवस्था के बीच मतदान जारी, 138 दिग्गजों की किस्मत का होगा फैसला

भोपाल (Bhopal) से बीजेपी की लोकसभा प्रत्याशी साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने सुबह मतदान केंद्र पर पहुंचकर अपने मत का प्रयोग किया. वोट डालने के बाद साध्वी प्रज्ञा (Sadhvi Pragya) के साथ न्यूज स्टेट संवाददाता जितेंद्र शर्मा ने खास बातचीत की. इस दौरान साध्वी प्रज्ञा ने कहा कि दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) उनके सामने किसी भी प्रकार की चुनौती नहीं है. साध्वी ने कहा कि धर्म और अधर्म की लड़ाई अभी भी जारी है और इस लड़ाई में धर्म की जीत होगी. उन्होंने यह भी कहा कि भगवान राम की कृपा से सब अच्छा होगा.

यह भी पढ़ें- कैंसर की बीमारी पर भारी लोकतंत्र से यारी, 81 साल के अब्दुल मजीद ने डाला वोट

गौरतलब है कि मध्य प्रदेश के तीसरे चरण में आठ संसदीय क्षेत्रों में कड़ी सुरक्षा-व्यवस्था के बीच मतदान जारी है. इस चरण में कांग्रेस (Congress) के दिग्विजय सिंह, ज्योतिरादित्य सिंधिया, भारतीय जनता पार्टी (BJP) के नरेंद्र सिंह तोमर और साध्वी प्रज्ञा ठाकुर आदि के किस्मत का फैसला होने वाला है. राज्य के 8 संसदीय क्षेत्रों मुरैना, भिंड, ग्वालियर, गुना, सागर, विदिशा, भोपाल एवं राजगढ़ में मतदान सुबह 7 बजे से मतदान शुरू हो गया, यह शाम 6 बजे तक चलेगा.

यह वीडियो देखें- 

First Published: May 12, 2019 09:58:39 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो