logo-image

Loksabha Election 2019 : हरदोई के सांसद अंशुल वर्मा ने बीजेपी छोड़ी, पार्टी कार्यालय के चौकीदार को दिया इस्‍तीफा

यूपी की हरदोई सीट से मौजूदा सांसद अंशुल वर्मा ने टिकट ने मिलने से नाराज होकर पार्टी से इस्तीफा दे दिया है.

Updated on: 27 Mar 2019, 11:42 AM

नई दिल्‍ली:

देश में चुनावी माहौल है और पार्टियों में टिकट को लेकर घोषणाओं का दौर चल रहा है. ऐसे में कुछ निवर्तमान सांसदों का टिकट भी काटा जा रहा है. ऐसे में यूपी की हरदोई सीट से मौजूदा सांसद अंशुल वर्मा ने टिकट ने मिलने से नाराज होकर पार्टी से इस्तीफा दे दिया है. उन्होंने यह इस्तीफा लखनऊ में पार्टी कार्यालय पर तैनात चौकीदार को यह इस्तीफा सौंपा है. जानकारी के लिए बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी ने चौकीदार शब्द अपने नाम के साथ जोड़ा है. यह काम लाखों बीजेपी समर्थकों ने भी किया और बीजेपी ने इसे एक मुहिम के तौर पर चलाया है. 

उल्लेखनीय है कि बीजेपी ने यह मुहिम कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष राहुल गांधी के चौकीदार चोर है के आरोपों के बाद आरंभ किया और कांग्रेस को जवाब देने के लिए लोगों को अपने साथ जोड़ने के लिए यह किया है. 

यह भी बताना जरूरी है कि हाल ही में अंशुल वर्मा ने बीजेपी की इस मुहिम की मुखालफत भी की थी. वे ट्विटर पर इस मुहिम के खिलाफ बयान दे चुके हैं.

बता दें कि अंशुल वर्मा भारतीय जनता पार्टी के सदस्य रहे हैं. उन्होंने हरदोई (लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र) से 2014 में आम चुनाव जीता था. उन्होंने पंजाब विश्वविद्यालय, चंडीगढ़, यू.टी. से एमए (इतिहास), एलएलबी किया है.