BREAKING NEWS
  • छोटा राजन का भाई उतरा महाराष्ट्र के चुनावी रण में, इस पार्टी ने दिया टिकट - Read More »
  • IND vs SA, Live Cricket Score, 1st Test Day 1: भारत ने टॉस जीता पहले बल्‍लेबाजी- Read More »
  • Howdy Modi: पीएम मोदी Iron Man हैं, जानिए किसने कही ये बात- Read More »

राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने अमित शाह और पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए कही ये बड़ी बात

News State Bureau  |   Updated On : April 17, 2019 10:23:24 AM
File Pic

File Pic (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) ने पाली में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी(PM Narendra Modi) और अमित शाह (Amit Shah) पर हमला बोला. उन्होंने कहा अमित शाह और पीएम मोदी दो ही ऐसे आदमी हैं जो देश चला रहे हैं बाकी सब गौण हैं. गहलोत ने लोगों से आह्वान किया की वह कांग्रेस के समर्थन में मतदान करें जिससे राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनाया जाए और देश के हर वर्ग के हित की रक्षा हो सकेगी.

उन्होंने कहा कि, पिछले विधानसभा चुनाव में भोपालगढ़ सीट से हमारा प्रत्याशी चुनाव हार गया था वहां से बोतल चुनाव जीत गई थी लेकिन अब बोतल गायब हो गई है क्योंकि बोतल ने बीजेपी से समझौता कर लिया है. अशोक गहलोत ने मंगलवार को पाली संसद क्षेत्र से कांग्रेस के प्रत्याशी बद्रीराम जाखड़ के समर्थन में जोधपुर जिले की बावड़ी कस्बे में आयोजित सभा को संबोधित करते हुए कहा कि हमारी बात हुई थी बेनीवाल जी से युवा नेता है किसान कौम से आते हैं लेकिन वे नागौर को लेकर अड़े रहे.

यह भी पढ़ें - राजस्थान में आंधी और बारिश ने मचाई तबाही, 9 लोगों की मौत, 20 घायल

मैंने उनसे कहा था कि भाईचारा रखो हनुमान बेनीवाल और ज्योति मिर्धा में भाईचारा होना चाहिए ना की दुश्मनी होनी चाहिए. अशोक गहलोत ने कहा कि बेनीवाल खुद किसान हैं और किसान कौम से आते हैं. ऐसे में उन्हें कांग्रेस के साथ आना चाहिए था जिससे किसानों का कल्याण होता लेकिन वे अमित शाह के चक्कर में आ गए और भाजपा से समझौता कर लिया.

यह भी पढ़ें- आजम खान के बयान को लेकर जयपुर में महिला मोर्चा ने फूंका पुतला

First Published: Apr 17, 2019 09:56:32 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो