logo-image

बीजेपी अध्‍यक्ष अमित शाह बोले- गठबंधन सरकार बनी तो हर हफ्ते एक नेता PM और संडे को छुट्टी

यह अभियान 12 फरवरी से 2 मार्च तक चलेगा, जिसके तहत प्रदेश में करोड़ों घरों पर बीजेपी का झंडा लगाने का लक्ष्य रखा गया है.

Updated on: 12 Feb 2019, 11:26 AM

नई दिल्ली:

बीजेपी अध्‍यक्ष अमित शाह ने गुजरात में अहमदाबाद स्‍थित अपने घर से पार्टी के कार्यक्रम 'मेरा परिवार बीजेपी परिवार' की शुरुआत की. इस मौके पर गुजरात के मुख्‍यमंत्री विजय रुपानी भी मौजूद थे. यह अभियान 12 फरवरी से 2 मार्च तक चलेगा, जिसके तहत प्रदेश में करोड़ों घरों पर बीजेपी का झंडा लगाने का लक्ष्य रखा गया है. इस मेगा कैंपेन में पार्टी कार्यकर्ता, पदाधिकारी और जनप्रतिनिधि अपने-अपने घरों पर पार्टी का झंडा लगाएंगे.

अमित शाह ने इस मौके पर कहा, आज 2019 के चुनाव का पहला कार्यक्रम का हमने शुभारंभ किया है. देश भर में 5 करोड़ परिवार इस मुहिम में शामिल होंगे. 5 करोड़ परिवार मतलब 20 करोड़ मतदाता. उन्‍होंने कहा, एक चुटकुला है, अगर गठबंधन की सरकार आयी तो क्या होगा, हर हफ्ते एक नेता PM और रविवार को छूटी होगी. हम सीना ठोककर कहते हैं कि हमारे नेता नरेंद्र मोदी हैं और पीएम भी. बहुत समय बाद देश को ऐसा नेता मिला है जो नेतृत्‍व दे पाए. हमारा सामना ऐसे लोगो से है जिनके पास ना नेता है और ना नीति. गठबंधन का डर अपने दिल से निकाल दीजिए. कोई फर्क नही पड़ने वाला. UP को मैं अच्‍छी तरह जानता हूं. 2019 में 73 से 74 सीटें होगी और इस बार बंगाल और ओड़िसा में भी BJP का परचम लहराएगा. बंगाल की दीदी को मैं कहना चाहता हूं कि दबाने से BJP दबने वाली नहीं है, चाहे आप रैली करने दारे या नहीं.

दूसरी ओर, उत्‍तर प्रदेश में 'मेरा परिवार भाजपा परिवार' अभियान के पहले दिन आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लखनऊ के डालीबाग इलाके में स्थित पार्टी कार्यकर्ता के घर 12 बजे पार्टी का झंडा फहराएंगे. यूपी बीजेपी के अध्यक्ष डॅा महेन्द्र नाथ पांडेय भी न्यू हैदराबाद कॉलोनी स्थित अपने आवास पर पार्टी झंडा फहराएंगे. वहीं प्रदेश महामंत्री (संगठन) सुनील बंसल पार्टी कार्यालय पर झंडा फहराएंगे. डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य प्रयागराज में अपने आवास पर झंडा लगाएंगे. अभियान की फोटो खींचकर सोशल मीडिया पर भी अपलोड करेंगे, #MeraPariwarBhajapaPariwar हैशटैग से आम जन को जोड़ने की कोशिश होगी.