logo-image

पश्चिम बंगाल में गरजे अमित शाह, कहा- हमें जय श्रीराम का नारा लगाने से नहीं रोक पाएंगी दीदी

अमित शाह (Amit Shah) ने पश्चिम बंगाल (West Bengal) के पश्चिम मेदिनीपुर जिले में लोगों को संबोधित किया है

Updated on: 07 May 2019, 02:30 PM

highlights

  • ममता ने बच्चों से कहा कि आपको उर्दू में ही पढ़ना होगा
  • घुसपैठिया की पहचान कर भारत से बाहर निकाल दिया जाए
  • भारती ने ममता के गैरकानूनी आर्डर को लेने से अस्वीकार कर दिया था

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह लगातार रैलियां कर रहे हैं. इसी क्रम में अमित शाह (Amit Shah) ने पश्चिम बंगाल (West Bengal) के पश्चिम मेदिनीपुर जिले में लोगों को संबोधित किया है. इस दौरान उन्होंने कहा, ममता दीदी (Mamata Didi) आप हमें भारत में जय श्री राम (Jai Shri Ram) का जाप करने से क्यों रोकना चाहती हैं? श्री राम प्रत्येक भारतीय की मूर्ति हैं, वे भारत की संस्कृति और लोकाचार में विद्यमान हैं. हमें उसकी पूजा करने से कोई नहीं रोक सकता है.

अमित शाह ने आगे कहा, घटल वालों आप मेरे साथ संघर्ष करने के लिए तैयार हो ना? मेरे साथ बोलिये- जय श्री राम, जय जय श्री राम. ममता दीदी अब आपसे जो बन पड़ता है कर लीजिये, जो धारा लगनी है लगा दीजिये, मगर हमे जय श्री राम का नारा लगाने से कोई नहीं रोक सकता. उन्होंने कहा, ये चुनाव देश के लिए मोदी जी ने जो काम किया उसके लिए लड़ा जा रहा है. लेकिन बंगाल में ये चुनाव लोकतंत्र की बहाली और ममता दीदी की सत्ता से मुक्त करने के लिए लड़ा जा रहा है.

यह भी पढ़ें ः 'पप्पू' नहीं हैं राहुल गांधी बल्कि बहुत पढ़े लिखे हैं : सैम पित्रोदा

राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा, ममता दीदी को हमारी बहन भारती घोष से कुछ ज्यादा ही प्यार है. क्योंकि भारती जी ने ममता के गैरकानूनी आर्डर को लेने से अस्वीकार कर दिया था. आज आप के उत्साह को देखकर मैं कह सकता हूं कि भारती जी बहुत बड़े मार्जिन से चुनाव जीतने वाली है. उन्होंने आगे कहा, ममता दीदी कहती है कि मैं मोदी जी को प्रधानमंत्री नहीं मानती. ममता दीदी आप देश के संविधान पर विश्वास करती हैं या नहीं? आपके न मानने से कुछ नहीं होगा. मोदी जी फिर एक बार देश के प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं.

यह भी पढ़ें ः कंप्यूटर बाबा ने साधु-संतों के साथ दिग्विजय सिंह के लिए रमाई धूनी, प्रज्ञा ने कहा...

अमित शाह ने आगे कहा, हम सबसे पहले पड़ोसी देशों से हिंदू, सिख, बौद्ध, जैन और ईसाई शरणार्थियों को भारतीय नागरिकता देने के लिए CAB लाएंगे और फिर सुनिश्चित करेंगे कि हर घुसपैठिया की पहचान की जाए और उसे भारत से बाहर निकाल दिया जाए. इस्लामपुर के अंदर उर्दू शिक्षकों की भर्ती के लिए हंगामा हुआ, वहां के बच्चों ने कहा कि हमें बंगाली में पढ़ना है, लेकिन ममता ने कहा कि आपको उर्दू में ही पढ़ना होगा, जब बच्चों ने विरोध किया तो 2 बच्चों राजेश और तापस के सीने में गोली मार दी गई.

यह भी पढ़ें ः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को डबल क्‍लीन चिट, पढ़ें पूरी खबर

उन्होंने कहा, एक बार बंगाल को असली 'परिवार' मिल जाता है, जब बीजेपी यहां सरकार बनाती है, जिन्होंने उन मासूम बच्चों पर गोली चलाई, जिन्होंने उर्दू में पढ़ाई करने के लिए मजबूर किया, उन्हें सलाखों के पीछे भेजा जाएगा.