logo-image

शूज खरीदा और इनाम में मिल गई कार, जाने कौन है भाग्‍यशाली

Win A Car योजना के तहत फरीदाबाद के कारोबारी राकेश कुमार तेवतिया ने कार इनाम में जीत है.

Updated on: 30 Nov 2018, 11:57 AM

नई दिल्‍ली:

लिबर्टी शूज लिमिटेड ने धनतेरस के मौके पर यूवी निसान द्वारा स्पॉन्सर्ड योजना 'विन अ कार' की शुरुआत की थी जिसके विजेता फरीदाबाद निवासी और कारोबारी राकेश कुमार तेवतिया बने. ओखला में कार आउटलेट यूवी निसान में बुधवार को आयोजित कार्यक्रम में लिबर्टी रीटेल के डायरेक्टर अनुपम बंसल एवं निसान के अभिनव सिन्हा ने भाग्यशाली विजेता को उपहार में कार सौंपी.

'विन अ कार' योजना 1 अक्टूबर से 4 नवम्बर के बीच कम से कम 5000 रुपये की खरीदारी करने वाले सभी लिबर्टी उपभोक्ताओं के लिए थी. इसमें एक लकी ड्रा भी था, जिसमें भाग्यशाली विजेता को नई रेडी-गो कार देने का ऐलान किया गया था.

और पढ़े : ये हैं बिना Loan के Car लेने का तरीका, 2 लाख रुपए पड़ेगी सस्‍ती

इस मौके पर लिबर्टी शूज के मार्केटिंग हेड बरुण प्रभाकर ने कहा, "मार्केटिंग अभियान के तहत इस गतिविधि का आयोजन किया गया. 3000 उपभोक्ताओं में से राकेश को भाग्यशाली विजेता चुना गया है जिन्होंने नई रेडी-गो कार जीतने के लिए अभियान में हिस्सा लिया था. हम निसान के प्रति आभारी हैं जिन्होंने हमारे इस अभियान को अपना समर्थन दिया है."

और पढ़ें : सरकार ने खोला रास्‍ता, अब इस सस्‍ती Car की बाजार में होगी इंट्री

यूवी निसान के चेयरमैन राजीव बख्शी ने कहा, "हमारा ब्राण्ड सभी वर्गो में कारें पेश करता है, रेडीगो मध्यम वर्ग को ध्यान में रखते हुए पेश की गई खास कार है जो 5 साल की अनलिमिटेड किलोमीटर वारंटी, 185 एमएम ग्राउण्ड क्लियरेन्स, 32 फीसदी कम रखरखाव लागत, सर्वश्रेष्ठ केबिन स्पेस के साथ आती है. मुझे उम्मीद है कि विजेता और उनके परिवार को हमारी यह पहल खूब पसंद आएगी."