logo-image

दिल्लीः सदर बाजार में बारिश के चलते चार मंजिला बिल्डिंग गिरी, मची भगदड़

दिल्ली (Delhi) में बारिश के बाद एक चार मंजिला बिल्डिंग (Four storey building ) ढह गई है.

Updated on: 18 Jun 2019, 09:18 AM

नई दिल्ली:

दिल्ली (Delhi) में बारिश के बाद एक चार मंजिला बिल्डिंग (Four storey building ) ढह गई है. हालांकि, इस हादसे में किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है. बताया जा रहा है कि इमारत पुरानी थी और उसमें कोई व्यक्ति नहीं रह रहा था. दिल्ली नगर निगम और पुलिस इस मामले की गंभीरता से जांच-पड़ताल कर रही है.

यह भी पढ़ें ः Rupee Open Today 18 June: डॉलर के मुकाबले रुपया 7 पैसे बढ़कर खुला, इंट्रा-डे में दिख सकती है मजबूती

यह घटना दिल्ली के सदर बाजार की है. आज तड़के दिल्ली में बारिश हुई, जिससे एक पुराना मकान भरभराकर गिर गई है, जिससे आसपास रहने वाले लोगों में भगदड़ मच गई है. इसके बाद स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस और नगर निगम के अधिकारियों को दी. सूचना पर पहुंच निगम के अधिकारियों ने मलबा हटना शुरू कर दिया. इस हादसे में किसी के जानमाल को कोई हानि नहीं हुई है.

यह भी पढ़ें ः अनंनतनाग मुठभेड़ में हुए शहिद मेजर केतन के परिवार ने कहा- सरकार ले शहादत का बदला

पिछले साल जुलाई में ​ग्रेटर नोएडा के बिसरख थाना क्षेत्र के शाहबेरी में छह मंजिला इमारत गिरने से कई जानें चली गई थी. इस पर विशेष कार्याधिकारी अधिकारी के पद पर तैनात विभा चहल पर प्रशासन की गाज गिरी थी. उन्हें ओएसडी के पद से हटा कर विशेष सचिव कृषि उत्पादन शाखा बनाया गया है. ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के सहायक प्रबंधक परियोजना अख्तर अब्बास जैदी और प्रबंधक परियोजना वी पी सिंह को भी निलंबित कर दिया गया है.