logo-image

दिल्ली: अब्दुल फजल इलाके में लगी भीषण आग, दमकल कर्मियों ने बचाई 7 लोगों की जान

आग लगने के बाद दिल्ली दमकल विभाग को फोन कर जानकारी दी गई. सूचना मिलते ही दमकलक्रमी घटना स्थल पर पहुंचे और 7 लोगों को बचाया

Updated on: 19 Jun 2019, 11:18 AM

नई दिल्ली:

दिल्ली के एक इलाके में एक बार फिर भीषण आग लगने का मामला सामने आया है. ये आग दिल्ली के अब्दुल फजल इलाके की गली नंबर चार की एक इमारत में लगी. आग इमारत के पार्किंग में लगी थी जो बाद में फैलकर सीढ़ियों तक पहुंच गई. इमारत की ऊपर की मंजिलों में 7 लोग फंसे हुए थे. आग लगने के बाद दिल्ली दमकल विभाग को फोन कर जानकारी दी गई. सूचना मिलते ही दमकलक्रमी घटना स्थल पर पहुंचे और 7 लोगों को बचाया.

यह भी पढ़ें: Video: दिल्ली के बवाना में 4 साल की बच्‍ची से 45 साल के दरिंदे ने किया Rape, अस्‍पताल में हंगामा

जानकारी के मुताबिक दमकल कर्मियों को सुबह 3.22 बजे आग लगने जानकारी दी गई. सूचना मिलते ही चार दमकल कर्मी मौके पर पहुंचे जहां उन्होंने देखा कि आग पार्किंग में मौजूद गाड़ियों में लगी थी और सीढ़ियों तक पहुंच गई. दमकल कर्मियों ने आग पर काबू पाकर 7 लोगों की जान बचाई.

यह भी पढ़ें: दिल्लीः सदर बाजार में बारिश के चलते चार मंजिला बिल्डिंग गिरी, मची भगदड़

रविवार को देश के कई हिस्सों में लगी थी आग

इससे पहले रविवार को भी देश के अलग-अलग हिस्सों में आग लगने की खबर सामने आई थी जिससे अफरा-तफरी का माहौल था. इस दौरान एक तरफ जहां उत्तराखंड के टिहरी में भीषण आग लग गई थी तो वहीं कोलकाता के होटल में आग का तांडव देखन को मिला था. इसके अलावा पंजाब के लुधियाना में भी आग की लपटें ने लोगों को खूब परेशान किया. लुधियाना में एक कपड़ा फैक्ट्री में आग लग गई.