logo-image

दिल्ली: मंडप में जाने से पहले दुल्हन को मारी गोली, इलाज कराकर वापस लौटी और लिए 7 फेरे, देखें VIDEO

बीती रात मंडावली की रहने वाली पूजा और गीता कॉलोनी के फूल कारोबारी भरत का विवाह शकरपुर प्राचीन शिव मंदिर धर्मशाला में हो रही थी.

Updated on: 19 Jan 2019, 09:05 AM

नई दिल्ली:

राजधानी दिल्ली में हो रही एक शादी में उस वक्त अफरा तफरी मच गई जब किसी शख्स ने दुल्हन को गोली मार दी. घटना दिल्ली के शकरपुर इलाके की है, जहां स्कूल ब्लॉक में स्थित प्राचीन शिव मंदिर धर्मशाला में इस वारदात को अंजाम दिया गया. शादी से पहले जयमाला के बाद जैसे ही दुल्हन, दूल्हे के साथ स्टेज की तरफ बढ़ी.. किसी ने दुल्हन पर गोली चला दी.

आनन-फानन में उसे अस्पताल में दाखिल कराया गया, जहां दुल्हन का उपचार किया गया. खतरे से बाहर होने के बाद वापस लौटी दुल्हन ने दूल्हे के साथ 7 फेरे लिए और शादी के बंधन में बंध गई. शादी में चली गोली दुल्हन के पैर पर लगी थी, जिसकी वजह से उसकी जान बच गई. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और हमलावर की पहचान करने की कोशिश की जा रही है.

बीती रात मंडावली की रहने वाली पूजा और गीता कॉलोनी के फूल कारोबारी भरत का विवाह शकरपुर प्राचीन शिव मंदिर धर्मशाला में हो रही थी. जयमाला के बाद पूजा, भरत के साथ स्टेज की तरफ जा रही रही थी. आगे भरत जा रहा था, उसके पीछे पूजा चल रही थी. इसी दौरान किसी ने पूजा को गोली मार दी. गोली लगते ही वहां पूरे शादी समारोह में अफरा-तफरी मच गई।

पूजा पर हुए हमले को लेकर कहा जा रहा है कि गीता कॉलोनी में रहने वाले रिंकू नाम के लड़के ने पूजा को गोली मारी है. फिलहाल जांच के बाद ही साफ हो पाएगा कि पूजा को शादी के वहां किसने और क्यों गोली मारी.