logo-image

अंडर ग्राउंड वायरिंग में धमाका, दो बच्‍चे झुलसे

अंडर ग्राउंड वायरिंग में धमाका, दो बच्‍चे झुलसे

Updated on: 10 Mar 2019, 12:10 PM

नई दिल्‍ली:

मुखर्जी नगर में नंदलाल इलाके में कुछ देर पहले अंडर ग्राउंड वायरिंग में धमाके के साथ आग लगने से वहां खेल रहे दो बच्चे झुलस गए हैं.उन्हें अस्पताल ले जाया गया है. डीसीपी नॉर्थ वेस्ट और दिल्ली फायर सर्विस ने घटनाक्रम की पुष्टि की है.मौके पर फायर टेंडर भेजे गए हैं और मुखर्जी नगर पुलिस भी पहुंच चुकी है.छानबीन जारी है.बताया जा रहा है कि पांच-छह बच्चे वहां खेल रहे थे, तभी जमीन से आग की लपटें निकलने लगीं.दो बच्चे झुलस गए.बाकियों को आसपास के लोग गोद में उठाकर भागे और उनका बचाव किया.

यह भी पढ़ेंः आज होगा चुनाव का ऐलान, EC ने शाम 5 बजे बुलाई प्रेस कॉन्फ्रेंस

अभी कुछ दिन पहले दिल्ली के सीजीओ कंपलेक्स में एक पंडित दीनदयाल अंत्‍योदय भवन की पांचवी मंजिल में आग लग गई थी. दीनदयाल अंत्योदय भवन में भारतीय वायु सेना, जल और स्वच्छता मंत्रालय, वन मंत्रालय और राष्ट्रीय आपदा प्रतिक्रिया बल (NDRF) की शाखा सहित कई सरकारी कार्यालय हैं. CGO कांप्लेक्स में लगी आग में CISF के सब इंस्पेक्टर एमपी गोदारा की मौत हो गई थी.

यह भी पढ़ेंः IND vs AUS 4th ODI: अगर मोहाली में विराट कोहली करते हैं ये कारनामा तो बनेगा वर्ल्ड रिकॉर्ड

वहीं इससे पहले दिल्ली के करोलबाग के बाद अब दिल्ली के बवाना इंडस्ट्रियल एरिया की एक नेलपॅालिश फैक्ट्री में ब्लास्ट के बाद भीषण आग लग गई थी. इस हादसे में करीब 9 लोग घायल हो गए थे. वहीं करोलबाग के ही एक होटल में आग लग गई थी, जिसमें 17 लोगों की मौत हो गई थी.