logo-image

दिल्ली : AAP विधायक की 'गुंडागर्दी', पुलिस के सामने युवक को पीटने का वीडियो वायरल

हालांकि पीटे गए युवक के मां-बाप ने कहा कि गौरव झा ने उसे इसलिए पीटा क्योंकि उनके बेटे ने विधायक को 25 लाख रुपये देने से इंकार कर दिया था.

Updated on: 02 Dec 2018, 10:51 PM

नई दिल्ली:

दिल्ली में आम आदमी पार्टी (AAP) के एक विधायक का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वे एक व्यक्ति को सरेआम पीटते दिख रहे हैं. 8 सेकेंड के इस वीडियो में आप विधायक सौरव झा एक व्यक्ति को पुलिस अधिकारियों के सामने पीटते हुए देखे जा रहा हैं. बताया जा रहा है कि यह घटना दिल्ली के किरारी इलाके में 14 नवंबर को हुई थी.

समाचार एजेंसी से बात करते हुए आप विधायक सौरव झा ने बताया कि उन्होंने विकास नाम के युवक की पिटाई की थी क्योंकि वह और उसके एक दोस्त ने उसी जगह रहने वाली एक लड़की के साथ छेड़छाड़ की थी.

सौरव झा ने कहा, 'उस व्यक्ति और उसके छोटे भाई के खिलाफ कई सारे मामले दर्ज हैं. उसने उसी जगह रहने वाली एक लड़की पर अश्लील कमेंट किया था. साथ ही उसने शराब पीकर इलाके में गाली-गलौज भी की थी. विकास का छोटा भाई दो साल पहले एक महिला के साथ हुए गैंगरेप का आरोपी है.'

आप विधायक के बयान का समर्थन करते हुए एक स्थानीय ने बताया कि ये लड़के गुंडागर्दी में संलिप्त हैं और इलाके में लड़कियों को छेड़ते रहते हैं.

और पढ़ें : 2020 तक मौत का तीसरा सबसे बड़ा कारण बन जायगा यह रोग, दिल्‍ली-एनसीआर वालों को ज्‍यादा खतरा

हालांकि विकास के मां-बाप ने कहा कि गौरव झा ने उसे इसलिए पीटा क्योंकि उनके बेटे ने विधायक को 25 लाख रुपये देने से इंकार कर दिया था. विधायक उसके छोटे भाई के खिलाफ लगे 'झूठे' रेप मामले को खत्म करने के लिए रुपये की मांग कर रहा था.

विकास के पिता ने कहा, 'अगर उसने कोई अपराध किया है तो उसे पुलिस के हवाले कर देना चाहिए. आप विधायक ने उसे क्यों पीटा, वह कानून को हाथ में लेने वाला कौन होता है. इससे पहले वे हमारे घर आ चुके हैं और मेरे बेटे को जान से मारने की धमकी दे चुके हैं.'

और पढ़ें : दिल्ली-NCR में छाई धुंध, वायु गुणवत्ता 'खराब ' रहें सावधान

वहीं विकास के मां ने आरोप लगाया, 'उन्होंने (गौरव झा) मेरे छोटे बेटे के खिलाफ झूठे केस खत्म करवाने के लिए 25 लाख रुपये मांगे थे. हम गरीब लोग हैं, हमने पैसे देने से मना कर दिया इसलिए नाराज होकर उन्होंने मेरे बेटे को पीट दिया. मेरे बेटे के खिलाफ सभी आरोप बनावटी हैं.'