logo-image

यूपी में अपराधियों के हौसले हुए बुलंद, लखनऊ में कैशियर की हत्या, 10 लाख लूटे

एक गैस एजेंसी के कैशियर को अज्ञात हमलावरों ने यहां सोमवार को गोली मार दी और उससे 10 लाख रुपये लूट लिए. पुलिस ने बताया कि कैशियर की मौत हो गई है.

Updated on: 29 Oct 2018, 07:40 PM

लखनऊ:

एक गैस एजेंसी के कैशियर को अज्ञात हमलावरों ने यहां सोमवार को गोली मार दी और उससे 10 लाख रुपये लूट लिए. पुलिस ने बताया कि कैशियर की मौत हो गई है. एचपी गैस की बिहारी गैस एजेंसी पर काम करने वाले श्याम सिंह पर उस समय हमला हुआ जब उन्होंने एक बैंक से रुपये निकाले थे. श्याम सिंह को गोमती नगर में उर्दू एकेडमी मार्ग स्थित बैंक ऑफ इंडिया परिसर के बाहर गोली मारी गई.

इसके बाद दोनों बंदूकधारी अपनी बाइक से भाग गए. एक हमलावर हेलमेट पहने हुए था जबकि दूसरे ने अपना मुंह मॉस्क से छिपाया हुआ था. गंभीर रूप से घायल सिंह को लोहिया अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

घटना की सूचना उनकी पत्नी और दो बच्चों को दे दी गई है. ऐसे ही एक अन्य मामले में अमेठी में एक पेट्रॉल पंप के कैशियर को भी गोली मार कर लूट लिया गया.

बैंक में रुपये जमा करने जा रहे भागवत सिंह से गौरीगंज में लोदी बाबा पुल पर लुटेरों ने 6.5 लाख रुपये लूट लिए. भागवत सिंह पूर्व मंत्री और भारतीय जनता पार्टी के नेता जंग बहादुर सिंह के पेट्रॉल पंप पर काम करते हैं. 

और पढ़ें: बिहार: नालंदा में दिनदहाड़े कॉलेज के प्रोफेसर की गोली मारकर हत्या

पुलिस ने कहा कि पेट्रॉल पंप कर्मी की हालत गंभीर बनी हुई है। हमलावरों की तलाश जारी है.

अमेठी के सभी पेट्रॉल पंप स्वामियों ने हमलावरों की तत्काल गिरफ्तारी की मांग करते हुए हड़ताल का आवाह्न किया है.