BREAKING NEWS
  • Petrol Diesel Price 20th May, 2019: एग्‍जिट पोल (Exit Poll) के बाद पेट्रोल-डीजल के दाम बढ़े, जानें किस शहर में क्या है रेट- Read More »
  • West Bengal Board Result 2019 : कल घोषित होगा पश्चिम बंगाल बोर्ड 10वीं का रिजल्ट, ऐसे करें चेक- Read More »
  • Rajasthan Board BSER 12th Arts Result 2019: राजस्थान बोर्ड (RBSE) 12वीं आर्ट स्ट्रीम का रिजल्ट, यहां करें चेक- Read More »

केंद्रीय मंत्री को ब्लैकमेल करने के आरोप में राष्ट्रकवि दिनकर की नातिन गिरफ्तार

PTI  |   Updated On : May 17, 2019 07:12 PM
महेश शर्मा (फाइल फोटो)

महेश शर्मा (फाइल फोटो)

ख़ास बातें

  •  राष्ट्रकवि दिनकर की नातिन गिरफ्तार
  •  केंद्रीय मंत्री डॉ महेश शर्मा को ब्लैकमेल करने का आरोप
  •  10 करोड़ रुपए मांगने के आरोप में गिरफ्तार

नई दिल्ली:  

पुलिस ने राष्ट्रकवि रामधारी सिंह दिनकर की नातिन उषा ठाकुर को गिरफ्तार किया है. उनपर केंद्रीय मंत्री डॉ महेश शर्मा को ब्लैकमेल कर 10 करोड़ रुपए की रंगदारी मांगने का आरोप है. शुक्रवार को नोएडा थाना सेक्टर 20 पुलिस ने इन्हें गिरफ्तार किया. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक वैभव कृष्ण ने बताया कि 22 अप्रैल को सेक्टर 27 स्थित केंद्रीय मंत्री डॉ महेश शर्मा के अस्पताल में आलोक, कुमारी निशु, निशा और उषा ठाकुर पहुंचे थे. इन लोगों ने डॉ, शर्मा की रिकॉर्ड की गई ऑडियो और वीडियो के आधार पर 10 करोड़ रुपए की मांग की थी.

इसे भी पढ़ें:PM मोदी और शाह की PC, मोदी ने दावा कर कहा-फिर बनेगी पूर्ण बहुमत वाली NDA की सरकार

वैभव कृष्ण के मुताबिक 22 अप्रैल को निशु को गिरफ्तार कर लिया था, जबकि आलोग और निशा मौके से फरार हो गए थे. दो मई को थाना सेक्टर 20 पुलिस ने आलोक और निशा को पश्चिम बंगाल से गिरफ्तार किया. उन्हें ट्रांजिट रिमांड पर लाकर जिला न्यायालय में पेश किया गया.

उन्होंने बताया कि आलोक और निशा को चार दिन की पुलिस हिरासत पर लेकर पूछताछ की गई तो, उन्होंने बताया कि ब्लैकमेलिंग कांड में नोएडा के सेक्टर 31 में रहने वाली उषा ठाकुर भी संलिप्त हैं. एसएसपी ने बताया कि इस मामले की जांच कर रही थाना सेक्टर 20 पुलिस ने साक्ष्य के आधार पर शुक्रवार को उषा ठाकुर को गिरफ्तार कर लिया है.

First Published: Friday, May 17, 2019 07:12 PM

RELATED TAG: Social Workers Usha Thakur, Mahesh Sharma Blackmailed, General Elections,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटरऔरगूगल प्लस पर फॉलो करें

Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

वीडियो

फोटो