logo-image

UP : लड़की की शादी से पहले फिल्मी अंदाज में मिली धमकी, कहा-बारात आई तो मंडप में ही मारुंगा दूल्हे को गोली

उत्तरप्रदेश : लड़की की शादी से पहले परिवार को मिला गुमनाम खत, दहशत में आया परिवार

Updated on: 21 Nov 2018, 11:39 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड मूवी का सनी देओल और करिश्मा कपूर पर फिल्माया गया धमकी भरा वो डायलॉग "अगर इस चौखट पर बारात आई तो लाशें बिछा दूंगा" इसके साथ ही फिल्म सनी देओल का दूल्हे को मारने की धमकी देना आपने जरूर देखा होगा. लेकिन रुपहले पर्दे के इस डायलॉग ने उत्तर प्रदेश के बागपत जिले के एक परिवार को दहशत में जीने को मजबूर कर दिया है क्योंकि यहां एक गुमनाम सिरफ़िरे ने एक परिवार के पास गुमनाम ख़त डाला है. जिसमे धमकी दी गई है कि अगर उन्होंने अपनी लड़की की शादी बारात लेकर आए दूल्हे से की तो वह मंडप में ही दूल्हे को गोली मार देगा और शादी में ख़ून खराबा होगा.

यह भी पढ़ें- उत्तरप्रदेश : समारोह में कंस के लिए चलाई गई गोली से 14 वर्षीय लड़के की हुई मौत

गुमनाम सिरफ़िरे ने चिट्ठी बक़ायदा डाक द्वारा भेजी है वही इस चिट्ठी के मिलने के बाद से लड़की का परिवार खौफ में है. क्योंकि अगले महीने लड़की की शादी है और ऐसे में ये चिट्ठी परिवार के लिए परेशानी का सबब है. पीड़ित परिवार ने पुलिस से शिकायत की है वहीं पुलिस अधिकारी की माने तो मीडिया द्वारा जानकारी मिली है और ऐसे में अगर परिवार कोई कारवाही चाहता है तो उसकी मदद की जाएगी.

मामला कोतवाली बागपत के एक गांव का है जहां अगले महीने ही ब्रजपाल शर्मा नाम के शख्स की बेटी की शादी होनी है. सब कुछ ठीक चल रहा था परिवार शादी के लिए तैयारी में लगा था. दो दिन पहले डाक द्वारा मिले एक खत ने पूरे परिवार को दहशत में डाल दिया है. दरअसल जो ख़त परिवार को मिला है उसमें लिखा गया है कि जहां वो लड़की की शादी कर रहे है वहा न करे. इसके साथ ही खत में लड़के के परिवार पर भी कई आपत्तिजनक आरोप लागए गए हैं. इतना ही नही ख़त में साफ धमकी दी गई कि अगर उन्होंने लड़की कि शादी उस लड़के से की तो मंडप में दूल्हे को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया जाएगा और बेवजह शादी में ख़ून खराबे के हालत बन जाऐंगे. ख़त किसने भेजा है ये अभी साफ नहीं है क्योंकि किसी गुमनाम शख्स ने खत भेजा है और अब इस खत ने परिवार को दहशत में डाल दिया है क्योकि अगले महीने शादी होनी है.

पीड़ित परिवार ने पुलिस से सुरक्षा के लिए शिकायत करने की बात कही है. उधर बागपत जिले के सीओ सदर दिलीप सिंह की माने तो मीडिया से मामला जानकारी में आया है. अधिकारी ने कहा अगर परिवार मदद चाहता है तो हर सम्भव मदद की जाएगी.