भोपाल के छात्रावास में मूक-बधिर बच्चियों से यौन शोषण, 4 लोगों को जेल

मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के बैरागढ़ कलां स्थित साईं विकलांग और अनाथ सेवा आश्रम में बच्चियों का दैहिक षोषण किया गया। इस मामले में चार लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

  |   Updated On : September 16, 2018 11:22 PM
प्रतीकात्मक तस्वीर

प्रतीकात्मक तस्वीर

भोपाल:  

मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के बैरागढ़ कलां स्थित साईं विकलांग और अनाथ सेवा आश्रम में बच्चियों का दैहिक शोषण किया गया। इस मामले में चार लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। वहीं आया के बेटे को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, साईं आश्रम में लगभग 20 ऐसी बच्चियां सामने आई हैं, जिन्होंने आश्रम संचालक सहित अन्य लोगों के खिलाफ बयान दिए हैं।

बच्चियों ने पुलिस को बताया कि आरोपी उनका दैहिक शोषण तो करते ही थे, साथ में स्नान करने को मजबूर करते थे। इस मामले में तीन नई प्राथमिकी दर्ज कर आया के बेटे को भी गिरफ्तार किया गया है।

भोपाल के पुलिस महानिरीक्षक (आईजी) जयदीप प्रसाद ने रविवार को बताया कि मूक-बधिर बच्चियों से दैहिक शोषण के मामले में अब तक चार लोगों- छात्रावास संचालक एम.पी. अवस्थी, शिक्षक राकेश चौधरी, आया मीता मिश्रा और उसके पति विजय को गिरफ्तार कर रविवार को जेल भेज दिया गया।

और पढ़ें : रेवाड़ी गैंगरेप का मास्टरमाइंड निशू गिरफ्त में, अन्य दो आरोपियों की तलाश जारी

First Published: Sunday, September 16, 2018 11:12 PM

RELATED TAG: Sexual Harassment, Deaf, Dumb Girls, Bhopal, Rape, Madhya Pradesh,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो