logo-image

राजस्थान: पत्नी ने इतनी सी बात के लिए रच डाली पति की हत्या की साजिश, पुलिस की जांच में हुआ खुलासा

राजस्थान की अजमेर पुलिस के हाथ एक बड़ी कामयाबी हासिल हुई. पुलिस ने जिले में हुई हत्या की गुत्थी को सिर्फ 24 घंटे में सुलझाते हुए आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

Updated on: 23 Jul 2019, 12:55 PM

नई दिल्ली:

राजस्थान की अजमेर पुलिस के हाथ एक बड़ी कामयाबी हासिल हुई. पुलिस ने जिले में हुई हत्या की गुत्थी को सिर्फ 24 घंटे में सुलझाते हुए आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. दरअसल, यहां के क्रिश्चियनगंज थाना क्षेत्र में एक बकरी चराने वाले युवक बालूराम गुर्जर की गला घोंटकर हत्या कर दी गई थी. इस मामले पर कार्यवाही करते पुलिस की जांच में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है. मृतक बालूराम की हत्या की साजिश रचने वाली और कोई नहीं बल्कि उसकी पत्नी ही निकली.

ये भी पढ़ें: सोनभद्र हत्याकांड का VIDEO वायरल, सिर्फ सुनाई दे रही गोलियों की आवाज

पुलिस जांच के मुताबिक, पति से मनमुटाव के चलते आरोपी पत्नी ने पड़ोस के युवकों को 35000 रुपये की सुपारी देकर उसकी हत्या करवा दी.आरोपी युवकों ने मृतक बालूराम को पहाड़ी पर घेरकर उसका गला दबा कर हत्या कर दी थी. बालूराम हर रोज की तरह उस दिन भी जानवर चराने गया हुआ था. आरोपियों ने इसी का फायदा उठाकर इस वारदात को अंजाम दिया.

पकड़े गए आरोपियों में मृतक की पत्नी मनफूल, विजय ढिल्लिवाल व नवलदीप गढ़वाल शामिल है जबकि वारदात में शामिल एक अन्य आरोपी फरार है जिसकी तलाश जारी है.