छात्रा के साथ बर्थ-डे पार्टी करना दोस्तों को पड़ा भारी, ग्रामीणों ने उतरवाए कपड़े

News State Bureau  |   Updated On : June 26, 2019 07:03:18 AM

(Photo Credit : )

ख़ास बातें

  •  राजस्थान के बूंदी में लड़कों को किया अपमानित
  •  ग्रामीणों ने की पिटाई, कपड़े भी उतरवाए
  •  परिजनों ने बर्थडे मनाने आए दोस्तों को जमकर पीटा

नई दिल्ली:  

बूंदी के हिंगोनिया गांव में साथी छात्रा का बर्थ डे मना रहे पांच दोस्तों को महंगा पड़ गया. अभी इन छात्रों ने केक भी नहीं काटा था कि उनके परिजनों और ग्रामीणों को इस बात की भनक लग गई. ग्रामीकाटने वाले थे कि परिजनों को भनक लगी और परिजन पार्टी स्थल पर पहुंचे जहां पर उन्हें पकड़ लिया पांच दोस्तों में से 3 भाग गए और दो को परिजनों और ग्रामीणों ने पकड़ लिया, मारपीट करने की सूचना पुलिस को लगी तो मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों युवकों को छुड़ावाया कपड़े उतरवाने के बाद भी मारपीट करने का वीडियो सोशल साइट पर आया सामने, पुलिस ने की है पुष्टि अब मारपीट व अपमानित करने वाले लोगों के खिलाफ पुलिस ने किया मामला दर्ज , शुरू की पूरे मामले की जांच

बूंदी के कापरेन थाना इलाके में अपने साथी छात्रा के बर्थ डे की पार्टी के दौरान केक काट रहे 5 मित्रों की भनक जैसे ही परिजनों और ग्रामीणों को लगी तो पार्टी स्थल पर परिजन व ग्रामीण पहुंच गए. फिर जो हुआ वह कैमरे में कैद हो गया. तस्वीरें जो हे साफ कर रही हे की दो युवकों को पकड़ लिया गया और तीन युवक मौके से फरार हो गए. दोनों युवक जब पकड़ में आ गए तो उन्हें घर लाया गया और उन्हें कपड़े उतारने के लिए बोला गया मजबूर दोनों युवक कपड़े उतार देते हैं. उसके बाद में ग्रामीण व परिजन जो उनकी धुनाई करते हैं उसका वीडियो बनाया गया और इस वीडियो को सोशल मीडिया में शेयर कर दिया गया.

यह भी पढ़ें- पश्चिम बंगाल में 'जय श्री राम' नहीं बोलने पर मदरसा शिक्षक को चलती ट्रेन से धक्का दिया

इस मामले की जानकारी जब कापरेन थाना पुलिस को लगी तो मौके पर हिंगोनिया गांव में कापरेन थाना पुलिस पहुंची जहां पर दोनों युवकों को अपने साथ पुलिस लेकर आई, वहीं मारपीट करने तथा अपमानित करने के मामले में पीड़ित चेतन की ओर से रिपोर्ट दर्ज करवाई गई है जिसमें परिजनों सहित अन्य ग्रामीणों पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस के पास इनकी पिटाई और अपमानित करने वाला यह वीडियो मैसेज भी है. छात्रा का बर्थडे मनाने गए युवकों की ग्रामीणों और परिजनों ने मिलकर जो पिटाई की और उनके कपड़े उतरवाकर अपमानित किए जाने के बाद घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची का कापरेन थाना पुलिस ने अब इस पूरे खेल का पर्दाफाश करने के लिए मामला दर्ज कर लिया है पीड़ित ने थाने में मामला दर्ज करवाया है.

यह भी पढ़ें- आंध्र प्रदेश में TDP के दो तिहाई से अधिक विधायक BJP के संपर्क में 

First Published: Jun 25, 2019 11:48:48 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो