logo-image

UP Crime: अमेठी में महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, वजह जान रह जाएंगे हैरान

UP Crime: उत्तर प्रदेश के अमेठी जनपद से महिला को जहर पिलाकर मारने की खबर सामने आ रही है. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही मृतका के परिजनों ने ससुरालीजनों पर जहर पिलाकर मारने का आरोप लगाया है.

Updated on: 29 Jul 2023, 10:50 AM

highlights

  • मृतका के मायके वालों ने लगाया जहर पिलाकर हत्या करने का आरोप
  • पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा
  • पुलिस मामले की जांच में जुटी, तहरीर मिलने का इंतजार 

नई दिल्ली :

UP Crime: उत्तर प्रदेश के अमेठी जनपद से महिला को जहर पिलाकर मारने की खबर सामने आ रही है. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही मृतका के परिजनों ने ससुरालीजनों पर जहर पिलाकर मारने का आरोप लगाया है. हालांकि पुलिस अभी पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है. संबंधित थाना अध्यक्ष का कहना है कि  अभी तक मामले में हत्या को लेकर कोई तहरीर नहीं आई है. पुलिस रिपोर्ट का इंतजार कर रही है. यदि ऐसा कुछ होगा तो आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. 

यह भी पढ़ें : Alert: दोपहिया वाहन चालकों के लिए अब और महंगा हुआ दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे, 20,000 रुपए तक चुकाना होगा जुर्माना

ये है मामला
मामला अमेठी जनपद की कोतवाली जगदीशपुर के मोहबतपुर गांव का है. जहां संदिग्ध परिस्थितियों में एक महिला की शुक्रवार की शाम को मौत हो गई.   जिसकी सूचना पुलिस  को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा किया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. आपको बता दें कि क्षेत्र के  पालपुर गांव की रहनी वाली 28 वर्षीय राफिया बानों की शादी मोहबतपुर गांव 9 साल पहले हुई थी. कुछ दिन पहले ही महिला का पति कुर्बान अली पत्नी को मायके छोड़ गया था. हाल ही में राफिया वापस ससुराल आई थी. बताया जा रहा है कि एक सप्ताह पहले ही कुर्बान अली सऊदी अरब चला गया है.. 

परिजनों का आरोप
मृतक राफिया बानो की मां हमीदुल निशा का आरोप है कि कुर्बान अली व उसके परिजन उनकी बेटी को प्रताडित करते थे. जिसको लेकर घर में विवाद बना रहता था. दहेज में दी गई मोटर साइकिल को लेकर भी आए दिन शिकवे गिले रहते थे. ससुराल के लोग आए दिन उनकी बच्ची को दहेज के लिए परेशान किया करते थे. इसी के चलते राफिया को ससुरालीजनों ने मौत के घाट उतार दिया है. जिसकी तहरीर उन्होनें संबंधित थाने में दे दी है. हालांकि अभी पुलिस का कहना है कि तहरीर आने पर रिपोर्ट दर्ज की जाएगी.