logo-image

UP: हापुड़ में नाबालिग बहन के प्रेग्नेंट होने पर भाई ने काटी गर्दन, पेट्रोल डालकर जिंदा जलाया

उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले से बड़ी खबर सामने आई है. यहां एक युवक ने अपनी बहन का पहला गला रेता और फिर उसको जिंदा जलाकर मारने का प्रयास किया. यहां चौंकाने वाली बात यह है कि बेटे के इस कुकृत्य में उसकी मां ने भी उसका पूरा साथ दिया.

Updated on: 28 Sep 2023, 09:34 PM

New Delhi:

उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले से बड़ी खबर सामने आई है. यहां एक युवक ने अपनी बहन का पहला गला रेता और फिर उसको जिंदा जलाकर मारने का प्रयास किया. यहां चौंकाने वाली बात यह है कि बेटे के इस कुकृत्य में उसकी मां ने भी उसका पूरा साथ दिया. इस घटना में किशोरी 80 प्रतिशत तक झुलस गई, जिसके बाद उसको हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, लेकिन हालत नाजुक देख डॉक्टरों ने उसको मेरठ के लिए रेफर कर दिया. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपित मां-बेटे को हिरासत में ले लिया. पुलिस दोनों आरोपियों से पूछताछ में जुटी है.

किशोरी काफी दिन से बीमार चल रही थी

दरअसल, पुलिस थाना क्षेत्र के गांव की एक किशोरी काफी दिन से बीमार चल रही थी. इस क्रम में परिजनों ने उसको कई डॉक्टरों को दिखाया लेकिन काफी फायदा नहीं मिला. बीमारी में कोई फायदा न मिलते देखे किशोरी का भाई और उसकी मां उसको गढ़ स्थित एक प्राइवेट हॉस्पिटल में दिखाने के लिए गए, जहां डॉक्टरों ने किशोरी के प्रेगनेंट होने की पुष्टि कर दी. किशोरी के गर्भवती होने की बात सुनकर उसकी मां और भाई के पैरों तले से जमीन खिसक गई. जिसके बाद भाई और मां किशोरी को बाइक पर बैठाकर घर की तरफ चल पड़े. इस बीच जब तीनों चित्तौड़ा गांव के जंगल में पहुंचे तो युवक ने बाइक रोक दी और जेब से ब्लेड निकालकर बहन पर हमला कर दिया. युवक ने चाकू से बहन का गला रेत दिया और बाद में मां की मदद से बहन पर ज्वलनशील पदार्थ डालकर आग लगा दी. 

गांव वालों ने आनन-फानन में किशोरी के अस्पताल में भर्ती कराया

तभी वहां मौजूद कुछ गांव वालों ने इस पर नजर पड़ी तो उन्होंने वहां पहुंचकर जैसे तैसे आग पर काबू पाया, लेकिन तब तक किशोरी बुरी तरह झुलस चुकी थी. गांव वालों ने आनन-फानन में किशोरी के अस्पताल में भर्ती कराया.