BREAKING NEWS
  • Jharkhand Poll: जमशेदपुर पूर्व सीट पर कांग्रेस और बीजेपी में होगी कांटे की टक्कर- Read More »
  • Jharkhand Poll: पहले चरण की 13 सीटों में से इन 5 सीटों पर दिलचस्प होगा मुकाबला- Read More »
  • Srilanka Presidentia Election: भारत के लिए राहत की खबर, पूर्व रक्षा मंत्री गोटाबया राजपक्षे ने जीता - Read More »

'कबीर सिंह' का था बिग फैन, फिल्म के डायलॉग बोलते हुए एकतरफा प्रेम में कर दी लड़की की हत्या

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : October 16, 2019 11:44:10 AM
'कबीर सिंह' के फैन ने एकतरफा प्रेम में की लड़की की हत्या

'कबीर सिंह' के फैन ने एकतरफा प्रेम में की लड़की की हत्या (Photo Credit : (सांकेतिक चित्र) )

नई दिल्ली:  

उत्तर प्रदेश के बिजनौर से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक शख्स ने फिल्म 'कबीर सिंह' के कैरेक्टर से प्रेरित होकर अपनी प्रेमिका की हत्या को अंजाम दे दिया.  दरअसल, यूपी के बिजनौर का रहने वाला अश्वनि कुमार टिक टॉक (Tik Tok) पर कबीर सिंह बनरकर वीडियोज बनाता था, जो काफी वायरल भी होते थे. इसतरह वो टिक टॉक पर 'कबीर' नाम से फेमस था. इस फिल्मी कैरेक्टर से वो इतना जुड़ा हुआ था कि उसने इसी फिल्म के डायलॉग के तर्ज पर फ्लाइट अटेंडेट निकिता शर्मा की हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि ये एकतरफा प्यार का मामला था. 

ये भी पढ़ें: शादी के लिए दबाव बनाने पर ट्यूटर ने युवती की तेज धार हथियार से कर दी थी हत्या, गिरफ्तार

बताया जा रहा है कि दस पहले निकिता ने आरोपी ने निकिता से अपने प्यार का इजहार किया था लेकिन उसने उसे मना कर दिया था. इसके बाद निकिता बिजनौर छोड़कर दुबई में बतौर एयरहोस्टेस की नौकरी करने लगी. लड़की की शादी इसी दिसंबर में होने वाली थी, जिसकी खबर लगते ही आरोपी गुस्से से पगला गया. इसके बाद उसने निकिता को बीते 30 सितंबर को मौत के घाट उतार दिया और वहां से फरार हो गया.

इस मामले की जांच में जुटी पुलिस ने जल्द अश्वनि को खोज निकाला और उसे सरेंडर करने के लिए कहा. लेकनि आरोपी अश्वनि ने पुलिस के सामने सरेंडर करने की जगह खुद को गोली मार ली.

इस मामले में 'कबीर सिंह' के डायरेक्टर संदीप वांगा रेड्डी ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने एक मीडिया हाउस से बातचीत में कहा,  'मैं लड़की और उसके परिवार के बारे में सोच कर बहुत दुखी हूं. मैं मानता हूं कि एक निर्देशक को फिल्म बनाते समय ऐसे संवेदनशील बातों का ध्यान रखना चाहिए'. उन्होंने कहा कि 'मेरी किसी भी फिल्म में ऐसा नहीं किया गया. चाहें वो कबीर सिंह हो या फिर अर्जुन रेड्डी'.

ये भा पढ़ें: Film Kabir Singh Review: इश्क और जूनुनियत को दिखाती है 'कबीर सिंह' की इमोशनल लव स्टोरी

बता दें कि टिक टॉक पर मशहूर कबीर सिंह के नाम से अश्वनि को जॉनी दादा के नाम से भी जाना जाता था. उसने हत्या से पहले 'जो मेरा नहीं हो सकता उसे किसी और के होने का मौका नहीं दूंगा' डायलॉग बोलते हुए एक वीडियो भी बनाया था, जो टिक-टॉक पर काफी वायरल भी हुआ था.

वहीं ये भी बताया जा रहा है कि आरोपी अश्वनी ने निकिता की हत्या से पहले भी दो खून कर चुका था. 26 सितंबर को आरोपी ने मामूली सी कहासुनी को लेकर अपने पड़ोसी दो चचेरे भाइयों को 26 सितंबर के दिन गोली मारकर हत्या कर दी थी.

First Published: Oct 16, 2019 11:15:37 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो