logo-image

सोनाली फोगाट के फार्महाउस से CCTV-लैपटॉप चुराने वाला आरोपी हिरासत में

टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) की मौत के राज का जल्द खुलासा हो जाएगा, क्योंकि पुलिस को एक बड़ी सफलता मिली है. सोनाली फोगाट के फार्महाउस से सीसीटीवी की डीवीआर और लैपटॉप चुराने वाले आरोपी शिवम को हिसार पुलिस ने पकड़ लिया है.

Updated on: 31 Aug 2022, 11:39 AM

नई दिल्ली:

Sonali Phogat Death : बीजेपी नेता और टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) की मौत के राज का जल्द खुलासा हो जाएगा, क्योंकि पुलिस को एक बड़ी सफलता मिली है. सोनाली फोगाट के फार्महाउस से सीसीटीवी की डीवीआर और लैपटॉप चुराने वाले आरोपी शिवम को हिसार पुलिस ने पकड़ लिया है. अब गोवा पुलिस आरोपी शिवम को लेने के लिए हिसार पुलिस के पास पहुंचने वाली है. शिवम के पकड़े जाने से बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि अब सोनाली फोगाट की संदिग्ध मौत से पर्दा उठ सकता है.  

यह भी पढ़ें : लड़खड़ाकर चलते दिखीं सोनाली फोगाट... देखें मौत से पहले का CCTV फुटेज

हरियाणा की हिसार पुलिस के सदर थाना ने फरार चल रहे शिवम नाम के उस लड़के को हिरासत में लिया है जिस पर सोनाली फोगाट के परिजनों ने घर की सीसीटीवी कैमरों की डीवीआर चुराने का आरोप लगाया है. शिवम पर आरोप है कि वो कम्प्यूटर ऑपरेटर है और आरोपी सुधीर सांगवान ने उसे 17 अगस्त के आसपास ही फार्म हाउस में रखवाया था.

यह भी पढ़ें : सोनाली फोगाट मर्डर मिस्ट्री : गोवा पुलिस ने PA समेत दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

जिस दिन 23 अगस्त को सोनाली फोगाट की मौत की खबर मिली थी उसके बाद शिवम पर आरोप है कि वो घर में लगी डीवीआर और लैपटॉप लेकर फरार हो गया. सदर थाना पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की है. पुलिस ने आरोपी शिवम को सोनाली फोगाट के परिजनों के सामने बैठाकर भी पूछताछ की है. पुलिस ने ऑपरेटर शिवम के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया और फिलहाल उससे पूछताछ कर रही है.