BREAKING NEWS
  • Jharkhand Poll: जमशेदपुर पूर्व सीट पर कांग्रेस और बीजेपी में होगी कांटे की टक्कर- Read More »
  • Jharkhand Poll: पहले चरण की 13 सीटों में से इन 5 सीटों पर दिलचस्प होगा मुकाबला- Read More »
  • Srilanka Presidentia Election: भारत के लिए राहत की खबर, पूर्व रक्षा मंत्री गोटाबया राजपक्षे ने जीता - Read More »

ग्रेटर नोएडा: रागिनी गायिका सुषमा पर अज्ञात बदमाशों ने बरसाई ताबड़तोड़ गोलियां, हुई मौत

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : October 02, 2019 12:36:24 PM
रागिनी गायिका पर बदमाशों ने बरसाई गोलियां (सांकेतिक चित्र)

रागिनी गायिका पर बदमाशों ने बरसाई गोलियां (सांकेतिक चित्र) (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा से एक सनसनी फैला देनी वाली घटना सामने आ रही है. यहां कुछ अज्ञात हमलावरों ने गायिका सुषमा की ताबड़तोड़ गोली मारकर हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि इससे पहले भी सुषमा पर जानलेवा हमला हुआ था. ये हमला उस दौरान हुआ था जब वो 19 अगस्त को बुलंदशहर के मेहसाणा गांव में एक प्रोग्राम में गाना गाने गई थी. इस मामले में पुलिस ने बताया कि हमें उनकी हत्या से जुड़े कई सुराग मिले हैं और जल्द ही इस आरोपिया को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. एसएसपी वैभव कृष्णा के मुताबिक, दो बाइक सवार बदमाशों ने 25 वर्षिय सुषमा को गोली मारी थी, जिसके बाद उन्हें कैलाश हॉस्पिटल ले जाया गया जहां गायिका को मृत घोषित कर दिया गया.

और पढ़ें: हनीट्रैप सेक्स कांड की सूचनाएं एसआईटी के कान खड़े करने वाली

गौतमबुद्ध नगर जिले के पुलिस अधीक्षक वैभव कृष्ण ने कहा, 'सुषमा (25) नामक यह महिला 19 अगस्त को जनपद बुलंदशहर के थाना कोतवाली देहात क्षेत्र अंतर्गत मेहसाणा गांव में यह एक प्रोग्राम में गाना गाने गई थी, जहां इस पर जानलेवा हमला होना बताया गया है. इस संबंध में थाना कोतवाली देहात जनपद बुलंदशहर में धारा 307 आईपीसी का मुकदमा पंजीकृत होना भी बताया गया है. यह महिला पेशे से लोक गायिका थी, जो कि रागनी एवं लोकगीत आदि गाती थी.'

ये भी पढ़ें: खुद को कलेक्टर बता एसपी को मिठाई खिलाने पहुंचा, ऐसा उलझा सवालों में कि...

उन्होंने कहा, 'मंगलवार को महिला जनपद बुलंदशहर में पुलिस से अपने से संबंधित पंजीकृत एफआईआर में कार्रवाई के लिए मिलने गई थी और जब वह लौटकर आई तो थाना बीटा-2 क्षेत्र में मित्रा सोसायटी के पास बाइक सवार दो अज्ञात व्यक्तियों ने गोलीबारी, और उसे एक अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मृत्यु हो गई. उसे तीन-चार गोलियां लगी हुई थीं. संपूर्ण प्रकरण में पुलिस के पास कई ठोस सुराग हैं, जिन पर विवेचना की जा रही है. जल्दी ही पूरे प्रकरण का अनावरण किया जाएगा.' उन्होंने बताया कि कानून-व्यवस्था की कोई समस्या नहीं है.

First Published: Oct 02, 2019 12:22:51 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो