logo-image
लोकसभा चुनाव

Poonam Pandey: मौत की झूठी खबर फैलाना पड़ा भारी, पूनम पांडे के खिलाफ FIR दर्ज

Poonam Pandey: देश में पूनम पांडे की रहस्यमयी मौत की चर्चा खत्म नहीं हुई थी कि अगले दिन यानी 3 फरवरी की सुबह एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर कर सबको चौंका दिया था

Updated on: 04 Feb 2024, 08:03 AM

New Delhi:

Poonam Pandey: बॉलीवुड अभिनेत्री पूनम पांडे की मौत की खबर 2 फरवरी को पूरा दिन चर्चा का विषय बनी रही. एक्ट्रेस की मौत की खबर ने न केवल बॉलीवुड बल्कि देशभर में उनके फैन्स को भी शॉक कर दिया था. इस बीच पूनम पांडे की मैनेजर ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक्ट्रेस की मौत की पुष्टी भी कर दी थी. उनके मैनेजर ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक पोस्ट में बताया था कि सर्वाइकल कैंसर के चलते पूनम पांडे ने दम तोड़ दिया है. लेकिन दिन बीतने के साथ एक्ट्रेस की मौत की खबर भी रहस्य में तब्दील होती चली गई. लोगों को शक तब हुआ जब एक्ट्रेस के मैनेजर और उनके परिजनों ने अपना फोन बंद कर लिया. इसके साथ ही एक्ट्रेस की बॉडी का भी कुछ पता नहीं चल पा रहा था, जिसके लेकर लोगों के बीच संस्पेंस बन गया था.

पूनम पांडे ने वीडियो जारी कर खुद को बताया जिंदा 

देश में पूनम पांडे की रहस्यमयी मौत की चर्चा खत्म नहीं हुई थी कि अगले दिन यानी 3 फरवरी की सुबह एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर कर सबको चौंका दिया. वीडियो में पूनम पांडे ने बताया कि वह मरी नहीं, बल्कि जिंदा हैं और मौत की खबर उन्होंने सर्वाइकल कैंसर के प्रति लोगों में जागरुकता लाने के लिए फैलाई थी. ऐसे में जब उनके फैन और इंडस्ट्री के लोग पूनम को श्रद्धांजलि दे रहे थे एक्ट्रेस के नए वीडियो ने लोगों को गुस्से से भर दिया. इस भद्दे मजाक को लोग पचा नहीं पा रहे थे. ऐसे में सोशल मीडिया पर पूनम पांडे ट्रोल हो गईं और लोगों की प्रतिक्रियाओं में उनका गुस्सा फूटता साफ नजर आ रहा था. लोगों का कहना था कि पब्लिसिटी स्टंट और पीआर के लिए पूनम पांडे ने अपनी मौत का नाटक रचा था. कुछ यूजर्स ने कहा कि जिंदगी अनमोल है और इस तरह से मौत का ढोंग ठीक नहीं. 

झूठ बोलना पड़ा भारी, पुलिस में शिकायत दर्ज

इस बीच अली काशिफ खान देशमुख नाम के एक एडवोकेट ने पुलिस में पूनम पांडे के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. इसके साथ ही एक्ट्रेस की मैनेजर निकिता शर्मा के खिलाफ भी एफआईआर दर्ज कराने की मांग की गई है. आपको बता दें कि इससे पहले ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन ने एक्ट्रेस पूनम पांडे के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराए जाने की बात कही थी. उनका कहना था कि सर्वाइकल कैंसर की जागरुकता की आड़ में पूनम पांडे ने सेल्फ प्रमोशन किया है.