logo-image

बंद कमरे में दफन तीन लाश! कलाई पर बिल्कुल एक सा कट... मौत की अजीबोगरीब गुत्थी

एक बंद कमरे से तीन लाशें बरामद होती है. एक मां और दो बेटों की.. तीनों की कलाई पर बिल्कुल एक सा कट था. पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही थी...

Updated on: 09 Oct 2023, 06:28 AM

नई दिल्ली:

दिल्ली एक बार फिर दहल गई... दरअसल राजधानी के मुनिरका इलाके में एक ऐसी खौफनाक वारदात पेश आई, जिसे सुनकर हर कोई हैरत में है. मामला तीन लाशों का है, जिनके हाथ पर बिल्कुल एक सा कट मिला है. ये तीनों लाशें एक मां और दो बेटों की है. कलाई पर इस कट के अतिरिक्त और कोई दूसरा घाव मौजूद नहीं है, न ही घर में कोई जोर जबरदस्ती के सबूत हैं.  हालांकि पुलिस इन तीन मौतों की गुत्थी को सुलझाने में लगी है, जल्द ही कोई बड़ा खुलासा होने की उम्मीद है...

दरअसल, बीते दिन सुबह करीब 10:30 बजे, मुनिरका से दिल्ली पुलिस को एक कॉल मिलाई जाती है. बताया जाता है कि मकान नंबर ई-108/3 की चौथी मंजिल पर एक कमरे में बंद तीन लाशें मिली है. इनमें से एक लाश मां और बाकि दोनों बेटों की है. पुलिस भी हासिल सूचना पर फौरन एक्शन में आती है और फौरन मौके पर पहुंंचती हैं.

कलाई पर बिल्कुल एक सा कट...

 मौका-ए-वारदात पर फायर ब्रिगेड की टीम की मदद से पुलिस बंद घर का दरवाजा तोड़ती है. जहां अंदर एक कमरे में रखे गद्दे पर तीन लाशें, एक महिला और दो 4 और ढाई साल के बच्चों की लाशें बरामद होती है. पुलिस के मुताबिक इन तीनों लाशों की कलाई पर बिल्कुल एक सा कटने का निशान था, जिसे किसी धारदार हथियार के इस्तेमाल किया गया था.

पुलिस फौरन तीनों लाशें जब्त कर मामले की पड़ताल शुरू करती है. मालूम चलता है कि महिला का पति NCB (नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो) में कांस्टेबल के पद पर तैनात है, जिसका नाम जगेंद्र शर्मा है. वहीं मृत पत्नी की पहचान वर्षा शर्मा उम्र 27 साल के तौर पर होती है. 

मालूम चलता है कि दोनों की शादी साल 2017 में हुई थी. हालांकि इस पूरे मामले में फिलहाल पुलिस खुदकुशी के एंगल से तफ्तीश कर रही है. पुलिस का दावा है कि जल्द ही मामले की तफ्तीश पूर कर बड़ा खुलासा होगा.