logo-image

2 महीने की बच्ची के कत्ल के आरोप में मां गिरफ्तार, 14 घण्टे तक बच्ची की लाश को छिपाकर रखा

दिल्ली में कलयुगी मां ने महज 2 माह की बच्ची का कत्ल कर डाला. यही नहीं बच्ची के शव को 14 घंटे तक छिपाकर भी रखा गया. बच्ची के पिता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी मां को गिरफ्तार कर लिया है.

Updated on: 22 Mar 2022, 10:25 PM

नई दिल्ली :

दिल्ली में कलयुगी मां ने महज 2 माह की बच्ची का कत्ल कर डाला. यही नहीं बच्ची के शव को 14 घंटे तक छिपाकर भी रखा गया. बच्ची के पिता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी मां को गिरफ्तार कर लिया है. घटना दक्षिण दिल्ली के मालवीय नगर इलाके की है. आरोपी महिला ने पुलिस को बताया कि उसने रविवार रात 12 बजे ही बच्ची की गला दबाकर हत्या कर दी थी और अगले दिन सोमवार को 4 बजे लोगों को इसकी जानकारी मिली. जबकि परिवार बच्ची की मौत से बेखबर था उसने बच्ची को क्यों मारा इसकी जांच की जा रही है. बताया जा रहा है कि मां बेटी होने से परेशान थी. इसलिए उसने गुस्से में उसकी जीवन लीला ही समाप्त करने का प्लान  बनाया.

यह भी पढ़ें : पेट्रोल-डीजल से भी कम हो जाएगी इलेक्ट्रिक वाहनों की कीमत, नितिन गडकरी की घोषणा

मालवीय नगर थाना के अंतर्गत सोमवार शाम को 2 माह की बच्ची की हत्या के मामले में परिजनों को बच्ची की मां डिम्पल पर ही हत्या का पूरा शक था बच्ची के पिता गुलशन ने बताया कि हमारे बीच मे कोई झगड़ा नही था. वो लोग घर के नीचे बनी दुकान में बैठे थे जब ऊपर शोर हुआ तो हम सभी ऊपर भागे. दरवाजा बंद होने के बाद शीशा तोड़कर गए थे. पति के मुताबिक उसकी पत्नी डिंपल ने कई अलग अलग बयान दिए कि उससे बच्ची गिर गई थी..वाशिंग मशीन में भी डालने की बात बताई. लेकिन डिम्पल ने डर से ये सब बयान दिए हैं.

बच्ची के पिता गुलशन और डिम्पल की शादी को तकरीबन साढे 4 साल हो गए थे घर के नीचे ही दुकान है. पारिवारिक जिंदगी अच्छी चल रही थी. जिस वक्त हादसा हुआ घर के अंदर परिजन मौजूद थे बच्ची की माँ बार बार अपना बयान बदल रही  है. पुलिस का कहना था कि बच्ची के पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतज़ार किया जा रहा है कि किस हालात में बच्ची की मौत हुई और उसकी क्या वजह थी. पड़ोसियों का कहना था कि बच्ची के पैदा होने पर मुहल्ले में मिठाई बांटी थी. पुलिस देर रात से महिला आरोपी से पूछताछ कर रही है.