logo-image

Mangolpuri Murder: हिंदू महिला की हत्या कर शव को कब्रिस्तान में दफनाया, चार आरोपी ​गिरफ्तार 

दिल्ली के मंगोलपुरी में महिला की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. महिला की हत्या कर उसे कब्रिस्तान में दफनाया गया है. इस मामले में पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

Updated on: 12 Jan 2023, 01:47 PM

highlights

  • 53 वर्षीय ​महिला दो जनवरी से लापता थी
  • पुलिस ने इस मामले में सात जनवरी को एफआई दर्ज की
  • नांगलोई के कब्रिस्तान में महिला को दफनाया था

नई दिल्ली:

Mangolpuri Murder: दिल्ली के मंगोलपुरी में महिला की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. हिंदू महिला की हत्या कर उसे कब्रिस्तान में दफनाया गया है. इस मामले में पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने कब्रिस्तान से शव नि​काल लिया है. दरअसल 53 वर्षीय ​महिला दो जनवरी से लापता थी. उसने अंतिम बार मोबाइल फोन से मोबिन नाम के शख्स से बातचीत की थी. ऐसे में परिवार को मोबिन पर शक है. दिल्ली पुलिस ने इस मामले में सात जनवरी को एफआई दर्ज की थी. इसके बाद मोबिन, रेहान, नवीन और साथ में एक कब्रिस्तान के केयरटेकर को भी गिरफ्तार किया है. 

आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि उन्होंने महिला की हत्या कर शव को उसी रात कब्रिस्तान में दफना दिया था. इन आरोपियों ने नांगलोई के कब्रिस्तान में महिला को दफनाया था. आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने यहां खुदाई कर शव को बाहर निकाला. परिवार का आरोप है कि पुलिस ने वारदात के पांच   दिन बाद f.i.r दर्ज की है. इसके साथ हिंदू महिला होने के बावजूद उसे कब्रिस्तान में दफनाया. इस बात को लेकर परिवार को आपत्ति है.

मृतक के परिजन संजय गांधी मेमोरियल अस्पताल मंगोलपुरी की मोर्चरी में हैं. महिला का पोस्टमार्टम होना है. परिवार के सदस्यों ने आरोपियों को कड़ी से  कड़ी सजा देने की मांग की है. आपको बता दें कि दो जनवरी को महिला गायब हो गई थी. इसके बाद सात तारीख को f.i.r दर्ज कराई गई. इस ममाले में केस पांच दिन बाद दर्ज किया गया. यह दिल्ली पुलिस पर सवाल खड़े करता है.

महिला से आरोपियों ने लिया था कर्ज 

गौरतलब है कि अवंतिका एन्क्लेव निवासी मृतक लोगों को ब्याज पर पैसे दिया करती थी. आरोपी उसे पहले से जानते थे. महिला से उन्होंने कर्ज लिया था. ऐसा बताया कि आरोपी अधिक कर्ज की डिमांड कर रहे थे. जब महिला ने पैसा नहीं दिया तो उन्होंने उसका अपहरण कर लिया और उसकी हत्या कर दी.