logo-image

Live Suicide: प्रेमिका से परेशान युवक ने की लाइव आत्महत्या, नदी में ऐसे लगाई छलांग

Maharashtra Crime: महाराष्ट्र के नागपुर से एक दिल को दहला देने वाली खबर सामने आ रही है. जहां एक प्रेमी ने नदी में छलांग लगाकर इसलिए खुदकुशी कर ली. क्योंकि उसकी प्रेमिका व उसके परिजन उसे रेप के केस में फंसाने की धमकी दे रहे थे.

Updated on: 14 Sep 2023, 09:07 AM

highlights

  • प्रेमिका ने प्रेमी पर लगाए थे रेप के गंभीर आरोप, प्रेमी धमकियों से हो चुका था परेशान 
  • फेसबुक लाइव के दौरान मृतक ने बताई लीवइन में रहने की बात
  • प्रेमिका के परिजनों पर 5 लाख रुपए मांगने का आरोप

नई दिल्ली :

Maharashtra Crime: महाराष्ट्र के नागपुर से एक दिल को दहला देने वाली खबर सामने आ रही है. जहां एक प्रेमी ने नदी में छलांग लगाकर इसलिए खुदकुशी कर ली. क्योंकि उसकी प्रेमिका व उसके परिजन उसे रेप के केस में फंसाने की धमकी दे रहे थे. यही नहीं 5 लाख रुपए की डिमांग भी कर रहे थे. जबकि लाइन सेशन के दौरान युवक ने बताया कि प्रेमिका काफी दिनों से उसके लीवइन में रहती थी. पूरे मामले में पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है. साथ ही आरोपी प्रेमिका व उसके परिजनों की तलाश की जा रही है. पुलिस का कहना है कि मामले में जांच रही है. घटना के दोनों पहलुओं की जांच के बाद ही कुछ कहना ठीक होगा...

यह भी पढ़ें : Indian Railways: देश की ऐसी ट्रेन जिनमें यात्रा करने पर नहीं लगता टिकट, बिल्कुल फ्री कर सकते हैं यात्रा

 5 लाख रुपए की डिमांड 
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, प्रेमिका का परिवार उससे आए दिन 5 लाख रुपए की डिमांड करता था. यही नहीं न देने पर रेप के झूठे केस में फंसाने की धमकी भी  देते थे. वह रोजाना के इस टोर्चर से तंग आ चुका था. इसलिए उसने फेसबुक पर लाइव आने के बाद नदी में छलांग लगाकर अपनी जीवन लीला को समाप्त कर लिया.. मृतक व्यक्ति की पहचान मनीष के रूप में हुई है, उसके परिवार में पत्नी और तीन बच्चे हैं. फेसबुक सेशल के दौरान मृतक मनीष ने महिला के साथ किसी भी शारीरिक संबंध होने से साफ इनकार किया है.. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हैं.. 

नदी से शव हुआ बरामद
फेसबुक लाइव के दौरान मनीष ने प्रेमिका के साथ उसके परिजन व एक फोटो ग्राफर भी आरोप लगाया है. साथ ही इन्हें ही अपनी मौत का जिम्मेदार बताया है. मृतक के शव को नदी से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. पुलिस के मुताबिक मृतक मनीष नागपुर में व्यापार करता था. साथ ही अचानक 6 सितंबर को घर से गायब हो गया था. युवती के परिजन मनीष पर ही उसे भगाने का आरोप लगा रहे थे और ब्लैकमेल कर रहे थे. मनीष के परिजनों की तहरीर व फेसबुक लाइव के आधार पर पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही संबंधित धाराओं में जेल भेजने की कार्रावाई की जा रही है.