logo-image

Honey Trap: जानें कौन है ब्लैकमेलर जसनीत कौर? अमीरों को न्यूड तस्वीरों से बनाती थी शिकार

मोहाली की इंस्टाग्राम मॉडल जसनीत कौर को पंजाब पुलिस ने हाल ही फिरौती रैकेट चलाने के आरोप में   गिरफ्तार किया है. अब उसके सोशल मीडिया अकाउंट की मदद कई बड़े खुलासे हो रहे हैं.

Updated on: 06 Apr 2023, 07:20 PM

highlights

  • जसनीत कौर ने कई बार न्यूड तस्वीरों को भेजकर लोगों को ब्लैकमेल किया
  • जसनीत कौर चैट की रिकॉडिंग कर लिया करती थी
  • पैसे के लिए इंस्टाग्राम पर अश्लील रील्स तैयार करने लगी

नई दिल्ली:

मोहाली की इंस्टाग्राम मॉडल जसनीत कौर को पंजाब पुलिस ने हाल ही में फिरौती रैकेट चलाने के आरोप में गिरफ्तार किया है. अब उसके सोशल मीडिया अकाउंट की मदद कई बड़े खुलासे हो रहे हैं. पता चला है कि अपने फॉलोअर्स को न्यूड तस्वीरें भेजकर वह लोगों को ब्लैकमेल किया करती थी. वह उनसे पैसे भी वसूला करती थी. जसनीत कौर को बिजनेसमैन की शिकायत पर हिरासत में लिया गया है. बड़े व्यापारी ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया था कि इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर उसे लगातार ब्लैकमेल कर रही है. 

जसनीत कौर के खिलाफ लुधियान के मॉडल टाउन थाने में एक अप्रैल को मामला दर्ज किया गया था. लुधियाना पुलिस ने उसके पास से एक बीएमडब्ल्यू कार और मोबाइल फोन जब्त किया है. जसनीत कौर लोगों को झांसे में लेकर उनसे पैसा ऐठा करती थी. अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वह छोटे कपड़ों में रील पोस्ट किया करती थी. जसनीत के इस समय दो लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. टेलीग्राम अकाउंट के साथ फोटो शेयरिंग प्लेटफॉर्म पर भी उसके कई अकाउंट हैं. जसनीत कौर ने कई बार न्यूड तस्वीरों को भेजकर लोगों को ब्लैकमेल किया है. 

ये भी पढ़ें: Aadhar-PAN: 30 जून तक आधार से पेन लिंक कराना अनिवार्य, भरना होगा ज्यादा जुर्माना

पति की मौत कुछ साल पहले हुई 

जसनीत कौर पंजाब के संगरूर जिले की है. बताया जा रहा है कि जसनीत के पति की मौत कुछ साल पहले हो चुकी थी. उसके घर की स्थिति ठीक नहीं थी. ऐसे में उसने अपनी खूबसूरती को कमाई का जरिया बना लिया. वह पैसे के लिए इंस्टाग्राम पर अश्लील रील्स तैयार करने लगी. इसका परिणाम ये हुआ कि उसके फॉलोअर्स तेजी से बढ़ने लगे. अधिक पैसे की चाहत में उसने अपने फॉलोअर्स को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया. 

ऐस बनाती थी अपना शिकार

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, जसनीत सोशल मीडिया पर पुरुषों से दोस्ती किया करती थी. उसके साथ चैट की रिकॉडिंग कर लिया करती थी. इसके बाद उसे ब्लैकमेल कर पैसे वसूला करती थी. पहले वह पैसे मांगती थी, इसके बाद गैंगस्टरों की मदद से लोगों को ब्लैकमेल किया करती थी. पुलिस को जांच में पता चला है कि 2008 में उसे मोहाली में इसी तरह के एक मामले में गिरफ्तार किया गया. उसी समय पता चला था कि जसनीत काफी लग्जरी लाइफ जीती थी. बताया जा रहा है कि जसनीत ने इस धंधे से इतना लाभ कमाया कि उसने एक बीएमडब्लू कार तक खरीद डाली. इसे पुलिस ने जब्त कर लिया.