logo-image

Kanpur Rape: हुक्का बार में नाबालिग के साथ रेप, 8 लोगों के खिलाफ हुआ मामला दर्ज

Kanpur Rape Case: यूपी के कानपुर से घिनोनी घटना सामने आ रही है. जहां कुछ दरिंदों ने मिलकर नाबालिग के साथ रेप जैसे घिनोने अपराध को अंजाम दिया है. बताया जा रहा है कि डॅाक्टर दंपति की नाबालिग बेटी के साथ हुक्काबार में रेप किया गया.

Updated on: 06 Mar 2023, 06:58 PM

highlights

  • कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर दिया गया वारदात को अंजाम 
  • कानपुर के थाना बर्रा की घटना, आलाधिकारियों ने लिया संज्ञान 

कानपुर :

Kanpur Rape Case: यूपी के कानपुर से घिनोनी घटना सामने आ रही है. जहां कुछ दरिंदों ने मिलकर नाबालिग के साथ रेप जैसे घिनोने अपराध को अंजाम दिया है. बताया जा रहा है कि डॅाक्टर दंपति की नाबालिग बेटी के साथ हुक्काबार में रेप किया गया. यही नहीं, इसके बाद किसी सुनसान स्थान पर ले जाकर सामुहिक दुष्कर्म की भी कोशिश की गई. परिजनों की तहरीर पर 8 आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. पुलिस आरोपियों की तलाश में लगातार दबिश दे रही है. हालांकि अभी तक पुलिस के हाथ सफलता नहीं लगी है.

यह भी पढ़ें : Gold Price: सिर्फ 5,611 रुपए में सरकार से खरीदें सोना, 11 मार्च तक है ऑफर

सोशल मीडिया से हुई मुलाकात 
मामला कानपुर के बर्रा थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है. जहां पीड़िता के पिता ने पुलिस को तहरीर देते हुए बताया कि उनकी 16 साल की बिटिया के साथ दरिंदगी हुई है. तहरीर के मुताबिक डॅाक्टर दंपति की बेटी से इंस्टाग्राम पर शहर का ही एक लड़का जुड़ा था. 16 वर्षिय बेटी को आरोपी ने शहर स्थित एक हुक्का बार में बुलाया. इसी बीच लड़के ने कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर  पिला दिया. उसके बाद रेप जैसी घिनोनी घटना को अंजाम दिया गय़ा. इसके बाद 8 युवकों ने सुनसान जगह पर लेकर नाबालिग के साथ सामुहिक रेप करने की कोशिश भी की गई.

पीड़िता ने बताई आपबीती 
परिजनों को आपबीती बताते हुए किशौरी फफक कर रो पड़ी. उसने बताया जब उसने ऐसा करने का विरोध किया तो उसे कई जगह काटा गया. बामुश्किल पीड़िता दरिंदों से बचकर निकली. लड़की ने परिजनों को घर पहुंचकर आपबीती बताई. जिसके बाद पिता ने संबंधित पुलिस थाने जाकर तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की. पुलिस ने 8 नामजद लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. साथ ही मामले की गंभीरता से जांच में जुट गई है. पुलिस का कहना है कि जांच पूरी होने पर ही कुछ कहना उचित होगा.