logo-image

Jodhpur: सामुहिक हत्याकांड से दहला जोधपुर, 6 महीने की मासूम सहित 4 का मर्डर

Murder Case: राजस्थान से दूसरे सबसे बड़े जिले जोधपुर से बड़ी घटना सामने आई है. यहां सामूहिक हत्याकांड का संगीन मामला सामने आया है. यहां एक ही परिवार के 4 लोगों की हत्या कर दी जिसमें 6 महीने की मासूम शामिल है. इन 4 लोगों की बेरहमी से हत्या कर जला दिया

Updated on: 19 Jul 2023, 11:00 AM

नई दिल्ली:

Murder Case: राजस्थान से दूसरे सबसे बड़े जिले जोधपुर से बड़ी घटना सामने आई है. यहां सामूहिक हत्याकांड का संगीन मामला सामने आया है. यहां एक ही परिवार के 4 लोगों की हत्या कर दी जिसमें 6 महीने की मासूम शामिल है. इन 4 लोगों की बेरहमी से हत्या कर जला दिया. ये हत्याएं उस वक्त की गई जब ये सो रहे थे. मामला सामने आने के बाद इलाके में तनाव का माहौल है लोगों में डर का माहौल है. पुलिस को इस मामले की सूचना दे दी गई है और पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. 

6 महीने की मासूम की हत्या

जानकारी के मुताबिक यह घटना जोधपुर जिले के ओसिया उपखंड के चेराई गांव की है. यहां कल रात कुछ लोगों ने घर में घुसकर हत्या कर दी जब पूरा परिवार नींद से सो रहा था. इन मरने वालों में 6 महीने की मासूम सहित 4 लोग शामिल है. आरोपियों ने हत्या करने के बाद सभी लाशों को घसीटकर घर के आंगन में ले आए जिसके बाद सभी लाशों में आग लगा दी. इस सामूहिक हत्याकांड की जानकारी लोगों ने सुबह पुलिस को दी. जानकारी मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू दर दी है. 

पुरानी रंजिश का मामला

पुलिस ने जानकारी दी है कि ये पुरानी रंजिश का मामला लग रहा है. पुलिस ने आगे कहा कि वो इस सामूहिक हत्याकांड की जांच की जा रही है. इलाके में भारी तनाव है और पुलिस बलों के तैनात कर दिया गया है. पुलिस ने कहा कि आरोपियों की पकड़ के लिए जांच तेज कर दी गई है. पुलिस आसपास के लोगों से पूछताछ शुरू कर दी है. पुलिस ने कहा है कि जल्द ही आरोपियों की पहचान कर ली जाएगी और मामले का खुलासा किया जाएगा. पुलिस ने फोरेंसिक टीम की मदद से जांच कर पता लगाने में जुट गई है.