logo-image

Jammu: डॉक्टर मित्र के घर होली मनाने गई थी महिला डॉक्टर, कर दिया यह कांड

Jammu: जम्मू से बड़ी खबर सामने आई है. यहां एक महिला डॉक्टर की चाकू घौंप कर निर्मम हत्या कर दी गई है. हमलावर ने घटना को अंजाम देने के बाद उसी चाकू से खुद भी सुसाइड करने का प्रयास किया

Updated on: 10 Mar 2023, 01:19 PM

highlights

  • जम्मू में एक महिला डॉक्टर की चाकू घौंप कर निर्मम हत्या कर दी गई
  • हमलावर ने फिर उसी चाकू से खुद भी सुसाइड करने का प्रयास किया
  • घटना की सूचना ने डॉक्टर घायलावस्था में फेसबुक पर एक पोस्ट के माध्यम से दी

New Delhi:

Jammu: जम्मू से बड़ी खबर सामने आई है. यहां एक महिला डॉक्टर की चाकू घौंप कर निर्मम हत्या कर दी गई है. हमलावर ने घटना को अंजाम देने के बाद उसी चाकू से खुद भी सुसाइड करने का प्रयास किया. यह घटना जम्मू के जानीपुर स्थित पांपोश कालोनी की बताई जा रही है. जानकारी के अनुसार मृतका अपने डॉक्टर मित्र के पास होली की छुट्टियां मनाने आई थी, लेकिन उसी मित्र ने उसको मौत के घाट उतार दिया. घटना की सूचना ने डॉक्टर घायलावस्था में फेसबुक पर एक पोस्ट के माध्यम से दी. आरोपी ने बताया कि उसी ने वारदात को अंजाम दिया है और फिलहाल वह अपने घर पर है. 

महिला डॉक्टर लहूलुहान हालत में पड़ी थी

फेसबुक के माध्यम से मिली सूचना के आधार पर जब पुलिस मौके पर पहुंची तो देखा कि वहां महिला डॉक्टर लहूलुहान हालत में पड़ी थी. जबकि आरोपी डॉक्टर भी खून से लथपथ अवस्था में तड़प रहा था. पुलिस ने दोनों को आनन-फानन में हॉस्पिटल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया, जबकि आरोपी डॉक्टर की हालत नाजुक बताई जा रही है. पुलिस ने फिलहाल मामला दर्ज कर लिया है. घटना की जांच की जा रही है. पुलिस ने महिला की पहचान सुमेधा शर्मा निवासी गोल पुली तालाब तिल्लो के तौर पर की है. वहीं, आरोपी डॉक्टर जोहर गेनेई भद्रवाह का रहने वाला है और जम्मू की कॉलोनी में किराए का मकान लेकर रहता था.

 Agnipath Yojana को लेकर मोदी सरकार का बड़ा ऐलान- अब मिलेगी यह बड़ी सुविधा

दोनों एक दूसरे को पिछले आठ सालों से जानते थे

पुलिस जानकारी में सामने आया है कि दोनों एक दूसरे को पिछले आठ सालों से जानते थे. दोनों ने ही सयोड़ा डेंटल कॉलेज से बीडीएस की पढ़ाई साथ-साथ की है. महिला डॉक्टर एमडी की पढ़ाई कर थी, जबकि जोहर यहीं रहकर प्रैक्टिस कर रहा था. हालांकि हत्या की स्पष्ट वजह अभी सामने नहीं आ पाई है, लेकिन बताया जा रहा है कि दोनों में किसी बात को लेकर बहसबाजी हुई थी.