logo-image

Sonbhadra Murder: नशे के धुत में पत्नी का किया कत्ल, रातभर लाश के साथ सोता रहा  

यूपी के सोनभद्र में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. एक शख्स ने नशे की धुत में पहले अपनी पत्नी का बेरहमी से कत्ल किया. इसके बाद रात भर शव के पास सोता रहा है. पड़ोसियों को जब इस बात की भनक लगी तो उन्होंने मौके पर पहुंचकर पति को गिरफ्तार कर लिया.

Updated on: 02 Apr 2023, 05:56 PM

highlights

  • नशे में धुत एक शख्स ने अपनी पत्नी को पहले बेरहमी से मार डाला
  • बीते माह महाराष्ट्र के पालघर में इस तरह की घटना सामने आई थी
  • प्रभु विश्वकर्मा की 25 वर्षीय अनीता से सात वर्ष पहले शादी हुई थी

नई दिल्ली:

यूपी के सोनभद्र में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. एक शख्स ने नशे की धुत में पहले अपनी पत्नी का बेरहमी से कत्ल किया. इसके बाद रात भर शव के पास सोता रहा है. पड़ोसियों को जब इस बात की भनक लगी तो उन्होंने मौके पर पहुंचकर पति को गिरफ्तार कर लिया. वहीं पत्नी का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. यह घटना यूपी के सोनभद्र की है. यहां पर नशे में धुत एक शख्स ने अपनी पत्नी को पहले बेरहमी से मार डाला. इसके बाद लाश के पास ही सो गया. उसकी पत्नी से किसी बात पर बहस हो गई. उसने डंडे से मारकर पत्नी को मौत के घाट उतार दिया.

गौरतलब है कि 50 वर्ष का राम प्यारे भुईयां कोरची टोला में रहा करता है. शनिवार शाम को वह नशे की हालत में था. वह जब घर पहुंचा तो उसकी पत्नी ललिता देवी से उसका विवाद शुरू हो गया. ऐसे में दोनों के बीच मारपीट आरंभ हो गई. उसने पत्नी के सिर पर डंडे से कई बार प्रहार किया. इस कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गई. 

ये भी पढ़ें: Assam : CM अरविंद केजरीवाल ने हिमंत बाबू को बुलाया दिल्ली, दिखाऊंगा स्कूल-अस्पताल...

बीते माह महाराष्ट्र के पालघर में इस तरह की घटना सामने आई थी. इसमें एक शख्स अपनी पत्नी की हत्या कर दी. इसके बाद दफ्तर आकर काम भी किया. बाद में उसने पुलिस स्टेशन जाकर सरेंडर कर दिया. यह मामला नालासोपारा इलाके का था. यहां पर 26 साल के प्रभु विश्वकर्मा की 25 वर्षीय अनीता से सात वर्ष पहले शादी हुई थी. दोनों नालासोपारा के इलाके में निवास करते थे. प्रभु काम के सिलसिले में मलाड आता रहता था. इस दौरान उसे पता चला कि उसकी पत्नी के अवैध संबंध किसी अन्य शख्स से हैं. इससे लेकर उसकी पत्नी अनीता से बहस भी हुई. बाद में यह झगड़ा बढ़ता गया. प्रभु अपनी पत्नी के चरित्र पर शक करने लगा. इसे लेकर झगड़े भी होने लगे थे. घटना वाले दिन दोनों के बीच इस बात को लेकर बड़ी बहस छिड़ गई. एक दिन प्रभु ने पत्नी की तकिए से  मुंह दबाकर और गला घोंटकर हत्या कर दी.