logo-image

कपिल को गोद में सुलाया और करवाया अब्दुल्ला से मर्डर, प्रेमिका की खौफनाक मर्डर मिस्ट्री

इस पूरी घटना को अंजाम देने के लिए लड़की ने पूरा प्लान बनाया था. इस योजना में उस ने अपने भाई को भी शामिल किया था. लड़की ने अपने प्रेमी को बुलाया

Updated on: 13 Sep 2023, 09:39 PM

highlights

  • चाकू से गोदकर युवकी की हत्या कर दी
  • बदला लेने की योजना तैयार की थी
  • उसकी बेवफाई उसे पसंद नहीं आई

नई दिल्ली:

उत्तराखंड के मसूरी से चौंकाने वाली खबर सामने आई है, जहां एक प्रेमिका ने अपने प्रेमी की हत्या कर दी. हर कोई इस बात से हैरान है कि लड़की ने ऐसा क्यों किया. लड़की उस युवक से बहुत प्यार करती थी जिसकी उसने हत्या की थी, लेकिन युवक की कहीं और शादी की बात चल रही थी, जिससे लड़की नाराज हो गई. लड़की नहीं चाहती थी कि उसका प्रेमी शादी करे. युवती ने अपने बॉयफ्रेंड को मसूरी के एक होमस्टे में बुलाया, जहां अपने भाई के साथ मिलकर बॉयफ्रेंड की हत्या कर दी.

हत्या करने के लिए बनाया था पूरा प्लान
इस पूरी घटना को अंजाम देने के लिए लड़की ने पूरा प्लान बनाया था. इस योजना में उस ने अपने भाई को भी शामिल किया था. लड़की ने अपने प्रेमी को बुलाया और मसूरी के भट्टा गांव स्थित एक होमस्टे में रुकी, जहां भाई-बहन ने मिलकर युवक की चाकू से गोदकर युवकी की हत्या कर दी. इसके बाद दोनों युवक की कार में बैठकर भाग गए. इस घटना को 9 सितंबर को अंजाम दिया गया था.

इस खबर को भी पढ़ें- अब्बू ने किया अपनी गर्भवती बहू के साथ रेप, पत्नी ने जब शौहर को सुनाई आपबीती तो पति ने किया ये काम

युवती को बेवफाई रास नहीं आई
मिली जानकारी के मुताबिक, युवक का नाम कपिल था और उसके पिता मेरठ में दरोगा के पद पर कार्यरत हैं. पिता का नाम सत्या सिंह है. पुलिस ने पूरे हत्याकांड का खुलासा कर जानकारी पेश की है. पुलिस ने बताया कि लड़की दिल्ली के शाहीनबाग की रहने वाली है. वह कपिल के प्यार में पागल थी. वह कपिल को अपना पति मानती थी. उसने शादी से पहले ही कपिल के नाम का टैटू बनवा लिया था. वह कपिल से बहुत प्यार करती थीं लेकिन उसकी बेवफाई उसे पसंद नहीं आई. इसलिए उसने बदला लेने की योजना तैयार की.

मसूरी होम स्टे कैसे पहुंचे?
पुलिस ने आगे बताया कि 8 सितंबर को लड़की ने कपिल को फोन किया था. लड़की और उसके भाई दोनों ने कपिल को हरिद्वार बुलाया. इसके बाद तीनों कपिल की कार में सवार होकर हरिद्वार से मसूरी के लिए निकल पड़े. 8 सितंबर की रात मसूरी इलाके में होटल फूल होने पर, वे भट्टा गांव पहुंचे, जहां लड़की ने अपने भाई के साथ मिलकर हत्या की साजिश रची. आपको बता दें कि लड़की का नाम कुदरत और उसके भाई का नाम अब्दुल्ला है. फिलहाल पुलिस ने दोनों को हिरासत में ले लिया है और उनके बयान भी ले लिए हैं. दोनों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है.