logo-image

8 साल तक शारीरिक संबंध बनाने के बाद समलैंगिक पार्टनर ने दिया धोखा तो पीड़ित ने उठाया यह कदम

अपने समलैंगिक पार्टनर से मिले धोखे के बाद अब पीड़ित ने हाईकोर्ट में न्याय की गुहार लगाई है. पीड़ित ने आरोपी पर जान से मारने की धमकी देने का भी आरोप लगाया है.

Updated on: 28 Nov 2019, 01:06 PM

पटना:

बिहार के छपरा जिले में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है, जहां एक शख्स ने कथित तौर पर समलैंगिकता के आधार पर शादी करने का आश्वासन देकर एक युवक के साथ 8 साल तक शारीरिक संबंध बनाए. लेकिन कुछ समय बाद उसने किसी और से शादी रचा ली. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अपने समलैंगिक पार्टनर से मिले धोखे के बाद अब पीड़ित ने हाईकोर्ट में न्याय की गुहार लगाई है. पीड़ित ने आरोपी पर जान से मारने की धमकी देने का भी आरोप लगाया है. बताया जा रहा है कि आरोपी युवक बिहार में सरकारी नौकरी करता है.

यह भी पढ़ेंः हथियारों के 3 अवैध कारखानों का भंडाफोड़, नक्सली और अपराधियों को की जानी थी आपूर्ति

छपरा के रहने वाले श्रवण कुमार के मुताबिक, एक ट्रेन में यात्रा के दौरान आरोपी से उसकी मुलाकात हुई थी. बाद में दोनों ने पार्टनर की तरह रहने के लिए आपसी सहमति बनाई और एक साथ रहने लगे. आरोप है कि श्रवण कुमार के साथ वह युवक समलैंगिकता के आधार पर उनसे शादी करने का आश्वासन देकर पिछले 8 साल से शारीरिक संबंध बना रहा था. लेकिन आरोपी ने शादी कर ली और तभी से उसने श्रवण कुमार को अपने घर से बाहर निकाल दिया.

पीड़ित का कहना है कि आरोपी ने उसे अपने घर के नजदीक ही एक रूम दिला रखा था, जिसमें वह रहता था. शादी के बाद आरोपी ने उससे दूरी बना ली और मुलाकात भी नहीं करता. श्रवण ने आरोप लगाया कि जब उसने आरोपी के घरवालों को इसकी जानकारी तो उलटा उसे ही जान से मारने की धमकी दी गई. जिसके बाद से ही वो काफी डरा हुआ है.

यह भी पढ़ेंः कोर्ट से लौट रहे गवाह को रास्ते में घेरा, फिर बरसा दीं ताबड़तोड़ गोलियां, मौत

किसी तरह से हिम्मत जुटाते हुए पीड़ित श्रवण कुमार ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा फाइल करने का निर्णय लिया. इसी को लेकर वह बुधवार को झारखंड हाईकोर्ट पहुंचा. श्रवण कुमार ने कहा कि मेरे साथ धोखा हुआ है. जिसके कारण पहले मैंने खुदकुशी करने की सोची, मगर मैं अब न्याय के लिए लड़ाई लड़ूंगा.

यह वीडियो देखेंः