logo-image

मुहब्बत.. बेवफाई और कत्ल! 20 साल के युवक को चाकुओं से गोदकर हत्या

पुलिस ने बताया कि शुरुआती पड़ताल में ये मामला लव ट्रांयगल का नजर आ रहा है, जहां दो युवक अरमान और मृतक माहिर की एक 21 साल की एक लड़की कॉमन फ्रेंड थी. दोनों की दोनों युवकों की दोस्ती लड़की से इंस्टाग्राम पर हुई थी.

Updated on: 30 Dec 2023, 08:22 PM

नई दिल्ली :

फिर दहली दिल्ली... दरअसल राजधानी में लव ट्रांयगल के चलते एक 20 साल के युवक को बुरी तरह मौत के घाट उतार दिया गया. मामला उत्तर पूर्वी दिल्ली के गोकुलपुरी थाना इलाके का है, जहां कई बार बेरहमी से युवक पर चाकुओं से वार किया गया, जिससे उसकी मौत हो गई. भागरथी विहार इलाके की गली नंबर 11 लाखन चौक पर अंजाम दी गई इस वारदात में, अबतक पुलिस तीन आरोपियों की गिरफ्तारी कर चुकी है. वहीं मामले में आगे की तफ्तीश लगातार जारी है...

पुलिस ने बताया कि शुरुआती पड़ताल में ये मामला लव ट्रांयगल का नजर आ रहा है, जहां दो युवक अरमान और मृतक माहिर की एक 21 साल की एक लड़की कॉमन फ्रेंड थी. दोनों की दोनों युवकों की दोस्ती लड़की से इंस्टाग्राम पर हुई थी. मगर एक दिन जब, माहिर लड़की के घर पहुंचा, तो उसने उसे अरमान से वीडियो कॉल पर बात करते देख लिया...

आखिर कैसे हुआ कत्ल...

इससे माहिर बुरी तरह गुस्सा गया और अरमान को गाली देने लगा. इसके बाद, अरमान ने लड़की का फोन ले लिया, ताकि उसके और माहिर के बीच कोई बातचीत न हो सके. मगर फिर अरमान ने माहिर को फोन लड़की का फोन देने के बहाने उसे बुलाया, जब माहिर बताई गए स्थान पर पहुंचा, तो वहां अरमान के साथ फैसल और समीर भी मौजूद थे. 

उन तीनों ने  माहिर को बुरी तरह चाकू से गोदकर जख्मी कर दिया, जिसके बाद उसके पेट पर कई बार चाकू से वार किए, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. मामले की शुरुआती शिनाख्त में पुलिस को मौका-ए-वारदात से खून से सना चाकू मिला. साथ ही भागीरथी विहार स्थित लाखन चौक के पास सड़क पर माहिर का शव भी पड़ा मिला. इसके बाद मामले में आगे की तफ्तीश में 3 आरोपियों का नाम सामने आया, जिनकी तलाश कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया.