logo-image

Crime: प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी का कब्र में मिला शव, हैरान कर देगी हत्या की वजह

Crime: सारण के सहजीतपुर थाना क्षेत्र से खौफनाक खबर सामने आ रही है. जहां कब्र से एक प्रेमी की शव बरामद किया गया है. जिसकी सूचना पुलिस को दी गई. सूचना मिलने पर मौंके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. जानकारी के मुताबिक मृतक दो दिन

Updated on: 14 Aug 2023, 04:12 PM

highlights

  • फिलहाल प्रेमिका की तलाश में जुटी पुलिस, अभी कोई सुराग नहीं
  • कुणाल के रूप में हुई शव की पहचान, परिजनों ने दी सारण पुलिस को तहरीर 
  • कुणाल सिंह रहस्यमय ढंग से हो गया था गायब, खोजने पर मिला शव

नई दिल्ली :

Crime: सारण के सहजीतपुर थाना क्षेत्र से खौफनाक खबर सामने आ रही है. जहां कब्र से एक प्रेमी की शव बरामद किया गया है. जिसकी सूचना पुलिस को दी गई. सूचना मिलने पर मौंके पर पहुंची पुलिस ने शव  को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. जानकारी के मुताबिक मृतक दो दिन पहले रहस्यमय ढंग से गायब हो गया था. हालांकि कुछ लोगों ने दबी जबान से बताया कि वह अपनी प्रेमिका से मिलने गया था. फिलहाल पुलिस प्रेमिका की तलाश में जुटी है. हालांकि अभी तक कोई सफलता हाथ पुलिस के नहीं लगी है.  मामला थाना क्षेत्र के  बंगाली पट्टी गांव का बताया जा रहा है. पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है. जल्द ही केस को वर्कआउट कर दिया जाएगा. 

यह भी पढ़ें : Independence Day Sale: सिर्फ 1515 रुपए में करें हवाई सफर, स्वतंत्रता दिवस पर स्पाइसजेट का ऑफर

प्रेम-प्रसंग में हुई हत्या
जानकारी के मुताबिक कुणाल सिंह का प्रेम-प्रसंग गांव की रहने वाली मनीषा कुमारी के साथ चल रहा था. बताया गया कि विगत शुक्रवार को कुणाल सिंह की मनीषा से आखरी बार बात हुई और उसके बाद कुणाल सिंह रहस्यमय ढंग से गायब हो गया. जब परिजनों ने देखा तो मनीषा भी गांव से गायब थी.  जिसके बाद दोनों के भागने की अफवाह गांव में फैल गई.  कुणाल के घरवालों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी. साथ ही अपने आप भी उसकी तलाश शुरू कर दी. बंगाली पट्टी के पास नहर किनारे कुणाल के दफन करने के शक पर वहां खुदाई की गई तो कुणाल का शव बरामद किया गया. जिसे गांव में खलबली मच गई. 

प्रेमिका फरार
बताया गया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर प्रेमिका के परिजनों को गिरफ्तार किया है. लेकिन अभी प्रेमिका फरार बताई जा रही है. मृतक के पिता कामेश्वर सिंह ने इस मामले में साजिश के तहत कुणाल की हत्या का आरोप प्रेमिका के परिवार वालों पर लगाया है. जिसके बाद पुलिस कार्रवाई में जुट गई है. पुलिस का कहना है कि कुछ लोगों को मामले में गिरफ्तार किया गया है. जल्द ही पूरे मामले का खुलासा कर दिया जाएगा. पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है..