logo-image

Crime: जबरन KISS करने की इतनी बड़ी सजा, युवती ने दांतों से काट डाला होठ

Meerut Crime: उत्तर प्रदेश के मेरठ से होश उड़ाने वाली खबर सामने आई है. जहां एक युवक को जबरन किस करना इतना भारी पड़ गया. जानकारी के मुताबिक जिस महिला को युवक जबरन किस कर रहा था. महिला ने गुस्से में आकर युवक का होठ ही उड़ा दिया. यही नहीं युवक राहगीरों

Updated on: 06 Feb 2023, 02:14 PM

highlights

  • उत्तर प्रदेश के मेरठ से आई खौफनाक खबर सामने 
  • पुलिस आरोपी को इलाज के लिए किया अस्पताल में भर्ती 

नई दिल्ली :

Meerut Crime: उत्तर प्रदेश के मेरठ से होश उड़ाने वाली खबर सामने आई है. जहां एक युवक को जबरन किस करना इतना भारी पड़ गया. जानकारी के मुताबिक जिस महिला को युवक जबरन किस कर रहा था. महिला ने गुस्से में आकर युवक का होठ ही उड़ा दिया. यही नहीं युवक राहगीरों द्वारा जमकर पीटा भी गया. इसके बाद पुलिस को सौंप दिया गया. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है. जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है.

यह भी पढ़ें : Pan Alert: इन पैनकार्ड धारकों को देना होगा 10,000 रुपए जुर्माना, 31 मार्च तक कर लें ये जरूरी काम

दरअसल, मामला दौरालान थाना क्षेत्र के लावड कस्बे का है. राहगीरों के मुताबिक लावड के जंगल में एक महिला खेत में का रही थी. उसी बीच एक युवक का गलत तरीके से फायदा उठाने के चक्कर में मन मचल गया.  जब महिला के पास पहुंचकर मोहित ने उसे किस करने की कोशिश की तो महिला ने अपने दांतो से आरोपी मोहित के होंठ काट दिए. साथ ही महिला चिल्लाना भी शुरू कर दिया. जिसके बाद अन्य ग्रामीण भी मौके पर पहुंचे और आरोपी युवक को जमकर पीटा.

मुकदमा दर्ज 
पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. साथ ही खून से लहूलुहान युवक को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस के मुताबिक आरोपी मोहित नामक युवक के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. साथ ही उपचार के बाद जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है. वहीं घटना के अन्य पहलुओं की भी जांच कराई जा रही है. आरोपी युवक महिला के गांव का ही बताया जा रहा है. जानकारी के मुताबिक मामला प्रेम प्रसंग को जोड़कर भी देखा जा रहा है.