logo-image

Crime News: पत्नी गई थी मायके, डॅाक्टर पति ने उठाया खौफनाक कदम, 2 बच्चियों समेत मिले तीन शव

Crime News: झारखंड के हजारी बाग से दिल दहला देने वाली खबर सामने आ रही है. जहां एक डॅाक्टर ने अपनी दो मासूम बच्चियों समेत अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. ये कांड डॅाक्टर ने तब किया जब पत्नी मायके गई हुई थी.

Updated on: 05 Mar 2024, 03:33 PM

highlights

  • झारखंड के हजारी बाग से दिल दहला देने वाला मामाला आया सामने
  • मृतकों में एक डॉक्टर और उनकी दो बेटियां शामिल 
  • दोनों मृतक बच्चियों की उम्र लगभग 5 और 7 साल 

नई दिल्ली :

Crime News: झारखंड के हजारी बाग से दिल दहला देने वाली खबर सामने आ रही है. जहां एक डॅाक्टर ने अपनी दो मासूम बच्चियों समेत अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. ये कांड डॅाक्टर ने तब किया जब पत्नी मायके गई हुई थी. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही घटना की जांच शुरू कर दी है. जब बेटियों और पति की मौत की खबर पत्नी को लगी तो उसके पैरों तले से जमीन निकल गई. आपको बता दें कि मृतक चिकित्सक की ससुराल में कोई पारिवारिक फंक्शन था. जिसमें पत्नी व परिवार के अन्य सदस्य शामिल होने गए थे. बस उसकी दो मासूम बच्चियां व स्वयं ही घर में था. उसी वक्त उसने ये बड़ा कांड कर डाला. 

क्या बोले प्रत्यक्षदर्शी
मोहल्ले के लोगों की मानें तो विष्णुपुरी निवासी डॉक्टर राजकुमार अपनी दो पुत्री अन्वी कुमारी और आराध्या कुमारी के साथ घर पर थे. उनकी पत्नी व परिवार के अन्य लोग किसी फंक्शन में भाग लेने मृतक के ससुराल गए हुए थे, बताया जा रहा है कि डॅाक्टर ने अपने हाथ की नसें काट ली. जिसकी वजह से उनकी मौत हो गई. हालांकि दोनों बच्चियों की मौत का अभी तक कोई खास पता नहीं चल सका है. दोनों  मृतक बच्चियों की उम्र लगभग 5 और 7 साल बताई जा रही है. फिलहाल तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. साथ स्थानीय पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. घटना के कई पहलुओं की जांच की जा रही है. पुलिस का कहना है कि रिपोर्ट व पत्नी से पूछताछ की जा रही है. 

क्या कहना है इनका
हालांकि इस घटना को लेकर स्थानीय लोगों ने कटकमदाग थाना पुलिस को सूचना दी है. तीनों मृत शवों को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल हजारीबाग भेज दिया गया है.पुलिस मामले की जांच कर रही है साथ ही घर के हर एक पहलू पर छानबीन कर रही है. इस घटना के बाद से विष्णुपुरी इलाके में मातम और शोक की लहर है. मामले में पीड़ित परिवार का पक्ष नहीं प्राप्त हो सका है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा.