logo-image

CRIME: पिता ने मासूम पूत्र को गला दबाकर उतारा मौत के घाट, होश उड़ा देगी वजह

CRIME NEWS: झारखंड के देवघर से दिल दहला देने वाली खबर सामने आ रही है. जहां एक पिता ने ही मासूम पुत्र की गला दबाकर हत्या कर दी. घटना के बाद आरोपी फरार हो गया.

Updated on: 22 Jan 2024, 02:15 PM

highlights

  • झारखंड के देवघर की घटना, पुत्र की गला दबाकर हत्या 
  • देवघर एसडीपीओ पवन कुमार ने प्रेस वार्ता कर दी मीडिया को दी जानकारी
  • 17-18 जनवरी की रात को दिया आरोपी ने वारदात को अंजाम 

नई दिल्ली :

CRIME NEWS: झारखंड के देवघर से दिल दहला देने वाली खबर सामने आ रही है. जहां एक पिता ने ही मासूम पुत्र की गला दबाकर हत्या कर दी. घटना के बाद आरोपी फरार हो गया. जब घटना का पता लगाया तो हैरान करने वाली खबर सामने आई. बताया गया कि पिता ने मासूम को इसलिए मौत के घाट उतारा, क्योंकि वह अपनी मां के कत्ल का चश्मदीद गवाह था. कुछ दिन पहले हत्यारे ने अपनी पत्नी को भी मौत के घाट उतारा था. फिलहाल पुलिस ने मामले को वर्कआउट कर दिया है. साथ ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. कोर्ट में पेश के बाज जेल भेजने की तैयारी की जा रही है..

दिया डबल मर्डर की घटना को अंजाम 
पुलिस के मुताबिक अवैध संबंध के कारण इस डबल मर्डर की वारदात को अंजाम दिया गया था. जिसमें आरोपी मृतक महिला का भतीजा ही है. बताया गया कि मृतका और उसके पुत्र की गला दबाकर हत्या कर दी गई. पहले महिला की हत्या की गई. ये सब मासूम देख रहा था. उसकी जुबान बंद करने के लिए उसे भी मौत के घाट उतार दिया गया. एसडीपीओ ने बताया कि आरोपी और महिला के बीच अवैध संबंध था.इस बीच मौके का फायदा उठाकर 17-18 जनवरी की रात को टिंकू राय मृतका के घर पहुंचा और महिला और उसके बेटे की गला दबाकर हत्या कर दी.

पुलिस जांच में हुआ खुलासा
पुलिस जांच में पता चला कि फिंगर प्रिंट और वैज्ञानिक सबूत मिटाने के उद्देश्य से आरोपी घर में पानी फेंका था. वहीं बच्चे की हत्या सिर्फ इसलिए की की गई कि बच्चे ने मां की हत्या करते हुए पिता को देख लिया था. वह हत्या का चश्मीद गवाह था. इसी वजह से उस मासूम को भी टिंकू ने मौत के घाट उतार दिया. पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार दबिश दे रही है. पुलिस का कहना है कि घटना को वर्कआउट कर लिया गया है. घटना से जुड़े कुछ आरोपी अभी फरार है. जिन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा.