logo-image

दिल्ली: CBI अधिकारी ने घर की बालकनी में लगाई फांसी, सुसाइड नोट छोड़ा

दिल्ली की डिफेंस काॅलोनी में स्थित हुडको प्लेस में सीबीआई के डिप्टी लीगल एडवाइजर जितेंद्र कुमार ने अपने सरकारी फ्लैट की बालकनी में बेल्ट से लटकर आत्महत्या कर ली.

Updated on: 02 Sep 2022, 09:03 AM

highlights

  • पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए एम्स भेज दिया
  • सुसाइड नोट में लिखा है कि उसकी मौत का कोई जिम्मेदार नहीं
  • फोरेंसिक टीम के साथ क्राइम टीम को मौके पर बुलाया गया था

नई दिल्ली:

दिल्ली की डिफेंस काॅलोनी में स्थित हुडको प्लेस में सीबीआई (CBI) के डिप्टी लीगल एडवाइजर जितेंद्र कुमार ने अपने सरकारी फ्लैट की बालकनी में बेल्ट से लटकर आत्महत्या कर ली. इस घर में जितेंद्र कुमार अकेले ही रहते थे. उनका परिवार हिमाचल के मंडी में रहता है. पुलिस को एक सुसाइड नोट मिला है. इसमें लिखा है कि उसकी मौत का कोई जिम्मेदार नहीं है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए एम्स भेज दिया. दिल्ली पुलिस के एक अधिकारी के अनुसार, डिफेंस कॉलोनी में एक शख्स के द्वारा अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या करने की सूचना मिली थी. पुलिस मौके पर पहुंची तो जितेंद्र कुमार को फांसी से लटका पाया गया. 

हिमाचल प्रदेश के निवासी हैं जितेंद्र कुमार

जितेंद्र कुमार मूल रूप से हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले के रहने वाले थे. पुलिस को मौके से एक सुसाइड नोट प्राप्त हुआ है. इसमें लिखा है कि उनकी मौत को लेकर कोई जिम्मेदार नहीं है. पुलिस के अनुसार, फोरेंसिक टीम के साथ क्राइम टीम को मौके पर बुलाया गया था. यहां पर आकर टीम ने घर का दरवाजा तोड़ा. जितेंद्र की पत्नी हिमाचल के मंडी जिले में रहती हैं, वहीं भाई चंडीगढ़ में रहता है. जानकारी मिलने के बाद मृतक की पत्नी और भाई राजेंद्र दोनों दिल्ली आ गए हैं. सीबीआई के वरिष्ठ अधिकारियों को भी इसकी जानकारी दी गई है.  पुलिस को घर से किसी तरह की छीना-झपटी के निशान नहीं मिले हैं.