logo-image

प्रेमिका को दिया नए साल का तोहफा, खानी पड़ी जेल की हवा

नए साल में एक लड़के ने अपनी गर्लफ्रेंड को मोबाइल फोन गिफ्ट दिया लेकिन उसे क्या पता था कि उसके इस काम के बाद उसे हवालात की हवा खानी पड़ेगी.

Updated on: 05 Jan 2020, 02:41 PM

भोपाल:

नए साल में एक लड़के ने अपनी गर्लफ्रेंड को मोबाइल फोन गिफ्ट दिया लेकिन उसे क्या पता था कि उसके इस काम के बाद उसे हवालात की हवा खानी पड़ेगी. गिफ्ट लेने के बाद गर्लफ्रेंड ने उसमें सिम डाला और उस लड़की के घर पर पुलिस पहुंच गई. सिम लगाते ही पुलिस ने मोबाइल ट्रेस कर लिया. लड़की से पूछताछ करने पर पुलिस को जानकारी मिली की उसके ब्वायफ्रेंड ने उसे ये मोबाइल गिफ्ट में दिया था. फिर पुलिस ने लड़की के Boy friend को पकड़ा. जब सख्ती से उससे पूछताछ की गई तो पता चला कि उसने ये मोबाइल चुराया था, इसी के साथ चोर ने अन्य चोरियां भी कुबूल कीं.

इस मामले में पुलिस ने दो नाबालिगों और एक अन्य युवक को भी गिरफ्तार (arrest) किया है. इन सभी लोगों से पूछताछ की जा रही है.

यह भी पढ़ें: प्रयागराज में एक ही परिवार के पांच लोगों की हत्या

इन लोगों से पूछताछ के बाद TT Nagar Police ने न्यू मार्केट और जवाहर चौक इलाके से चोरी हुए तकरीबन 20 से ज्यादा मोबाइल फ़ोन उनसे जब्त किए. यह सभी मोबाईल पिछले दिनों चोरी हुए थे. पुलिस ने जिस समय दोनों नाबालिगों को गिरफ्तार किया, वो मोबाइल बेचने की फिराक में घूम रहे थे. दोनों नाबालिगों को बाल सुधार गृह भेज दिया गया है.

यह भी पढ़ें: बीकानेर के पीबीएम अस्पताल ने कोटा को पीछे छोड़ा, महीने भर में 162 बच्चे मरे

पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि उन्होंने जवाहर चौक इलाके की एक मोबाईल दुकान से 20 फोन और एक एलईडी टीवी की चोरी की थी. पुलिस ने ये सभी चीज़ें बरामद कर ली हैं. आरोपियों से पूछताछ में कुछ और मामलों का खुलासा होने की संभावना है.